Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: एक महिला से 11000 रूपए ठग कर भागने वाले तांत्रिक  24 लाख रूपए  का आभूषण घर छोड़ गए, अरेस्ट   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -48 ने आज घर में दबे खजाने का झांसा देकर आमजनों को ठगने वाले दो शातिर ठगों को अरेस्ट किया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपित दोनों तांत्रिकों का नाम नवाब अहमद व शमशाद ,निवासी सहारनपुर , उत्तरप्रदेश हैं। इन दोनों आरोपितों को थाना सेक्टर- 58 में धोखाधड़ी के तहत दर्ज केस में अरेस्ट किया गया हैं। यह तांत्रिक 11000 रूपए ठग के भागने के चक्कर में 24 लाख रूपए का आभूषण घर पर ही छोड़ कर फरार हो गया था। 
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज शिकायतकर्ता नीतू निवासी सेक्टर -58 थाने की पुलिस को एक लिखित शिकायत दी की उनके घर में कुछ दिनों से अजीब तरह की आवाजें आ रही है जिस कारण से उसने एक तांत्रिक का सहारा लिया और कुछ तांत्रिकों इस के लिए संपर्क किया था। उनका कहना हैं कि इन तांत्रिकों ने घर में प्रवेश करते ही ड्रामा शुरू कर दिया। और कहने लगा की घर में खजाना दबा हुआ हैं। और वह इस दबे हुए खजाना को निकाल देगा , इसकी एवज में 25 प्रतिशत रूपए लेंगे। इसके बाद यह तांत्रिक लोग घर की समस्या का समाधान करने और खजाना निकालने का झांसा देकर कुछ पैसे उनसे ऐंठ लिए और वहां से रफू चक्कर हो गए थे। उनका कहना हैं कि इसके बाद थाना सेक्टर -58 में एक केस दर्ज किया और इस केस की जांच क्राइम ब्रांच -48 को सौपी गई।

इस केस की क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच के दौरान पता चला की यह दोनों तांत्रिक बड़खल इलाके में इस वक़्त मौजूद हैं,ने तुरंत अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में आरोपित तांत्रिकों ने बताया कि वह इसी तरह तांत्रिक विद्या का झांसा देकर दिल्ली, राजस्थान , उत्तरप्रदेश व हरियाणा में दर्जनों आमजनों को ठग चुके हैं। उनका कहना हैं कि यह आरोपित जल्द बाजी में फरार होने के चक्कर में 24 लाख रूपए का आभूषण शिकायतकर्ता के घर पर ही छोड़ गए थे। शिकायतकर्ता से 11000 रूपए लेकर फरार हुए थे। पुलिस की माने तो सारे आभूषण शिकायतकर्ता के अपने घर से इन तांत्रिकों ने निकलवा लिए और नगद 11000 लेकर भागने के चक्कर में उन गहनों को वही छोड़ कर चले गए थे। पुलिस ने इन आरोपित तांत्रिक के पास 6000 रूपए नकद बरामद कर दोनों तांत्रिकों अरेस्ट कर लिया हैं। कल दोनों को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा।  

Related posts

हरियाणा सरकार ने मनोज ज्योति सोलर होम लाइटिंग सिस्टम लगभग 70% अनुदान पर लोगों को देने की योजना लागू की है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: आईएमए फरीदाबाद एवं अपोलो अस्पताल के सौजन्य से एक मेडिकल संगोष्टी का आयोजन ।

Ajit Sinha

प्रिंसीपल मजिस्ट्रेट जूनाइल जस्टिस बोर्ड श्रीमती पूनम कंवर ने फरीदाबाद के विभिन्न चाइल्ड केयर इंस्टीट्यूशंस का दौरा किया।

Ajit Sinha
//shaiksuk.net/4/2220576
error: Content is protected !!