Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :पलवली में पांच लोगों के कत्ल के मामले में मौजूदा महिला सरपंच, पति बिल्लू सहित 18 लोगों को एसआईटी ने किया गिरफ्तार, डीसीपी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : दो दिन पूर्व पलवली गांव में सरपंच के परिवार द्वारा किए पांच लोगों के कत्ल व 6 लोगों पर कातिलाना हमले करने के मामले में फरीदाबाद पुलिस की एसआईटी की  टीम ने मौजूदा महिला सरपंच सहित18 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। इस केस में शामिल  पांच आरोपी जो अपना ईलाज निजी अस्पताल में करा रहे उन्हें  भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और 5 अन्य लोगों को पकड़ने हेतु जगह -जगह छापेमारी की जा रहीं हैं। पकडे गए सभी लोगों को आज अदालत में पेश किया जाएगा और इन सभी लोगों को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

डीसीपी सेंट्रल भूपेंद्र सिंह का कहना हैं कि पलवली में बीते 17 सितंबर की रात को सरपंच सहित कुल 28 लोगों ने ललित गौड़ (एडवोकेट) के निवास पर हमले किए थे जिसमें से हमलाबरों ने पांच लोगों को नजदीक से गोली मार कर हत्या कर दी थी और छह से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सभी घायलों का ईलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं। जिन लोगों का कत्ल किया गया हैं उनके नाम राजेंद्र, नवीन, देव उर्फ़ पिंटू, श्री चंद, ईश्वर हैं। उनका कहना हैं कि इन पांच लोगों  के कत्ल के जुर्म में आज कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं और इन सभी लोगों का देर रात के वक़्त मेडिकल जांच करा दिया गया हैं।
उनका कहना हैं कि जिन -जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं उनके नाम इस प्रकार हैं ;-  वीरेंद्र उर्फ़ बिल्लू,  सरपंच दयावती, ओमवती,  श्रीकांत, रवि कांत, शिव कांत, कमल किशोर उर्फ़ नीलू, हरीश, ज्ञानी, नरेंद्र, धर्मेंद्र, नंद किशोर, एक नाबालिक के अलावा पांच अन्य लोग हैं। उनका कहना हैं कि इस वक़्त पांच लोग और भी हैं जिनका अभी निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा हैं उन्हें भी जल्द  गिरफ्तार किया जाएगा और इनके अलावा पांच लोग और हैं जो अभी भागे हुए हैं उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस  जगह -जगह छापेमारी कर रहीं हैं। उनका कहना हैं कि 18 लोग हैं जो इस सामूहिक हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए हैं इन सभी आरोपियों को आज  अदालत में दोपहर के बाद पेश किया जाएगा और  इन सभी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और इस हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए पिस्टल , बंदूक  के अलावा आदि हथियार बरामद किए जाएगें।
           

Related posts

निगम अधिकारी से बदसूलकी करने वाले चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर ने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे फेडरेशन के लोग

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 17वें मानव रचना कॉरपोरेट क्रिकेट चैलेंज-2024 का समापन, बेन एंड गॉज़ (दिल्ली) ने जीती चैंपियंस ट्रॉफी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : रक्तदान-महादान है औरअत्यंत पुण्यकारी कार्य है क्योंकि रक्त का कोई अन्य विकल्प नहीं है डीसी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ufiledsit.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x