Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कार्यकर्ताओं से जीत के लिए गुणा-भाग में लगे रहे अवतार भडाना, परिवार के साथ भी की विस्तार से चर्चा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद आज सोमवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भडाना दिनभर मतदान को लेकर गुणा-भाग में लगे रहे। उन्होंने अपने निवास पर बैठकर हुक्के की गुडगुडाहट के बीच जहां समर्थकों से अपनी जीत के लिए मतदान केन्द्रों का रूझान लिया तो लंबे समय के बाद अपने परिवार में पत्नी ममता भडाना, पुत्र अर्जन भडाना व पुत्री एकता भडाना के साथ समय बिताकर विस्तार से चाय पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अपने निजी सहायक सोवन सिंह नेगी से फोन मिलवाकर गांव-वाईज अपने समर्थकों से गांव के हालातों के बारे में भी चर्चा की और गुणा-भाग करके अंदाजा लगाया कि किस गांव में उन्हें कितनी वोट मिल सकती हैं।



श्री भडाना का दावा है कि समूचे लोकसभा क्षेत्र से उनके समर्थकों द्वारा मिले आश्वासन के बाद अब वह पूरी तरह से आश्वास्त हैं कि इस बार जीत भडाना की ही होगी क्योंकि लोकसभा क्षेत्र की जनता ने न्याय व अन्याय की इस लडाई में वोट की चोट से अपनी धमक दिखाते हुए अहंकारी ताकतों को करारा जवाब दे दिया अब तो बस 23 मई के दिन मतगणणा का इंतजार है। उन्होंने छुट-पुट घटनाओं को छोडकर शांतिपूर्व मतदान के लिए क्षेत्र की जनता का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि पांच साल में आम, गरीब, किसान, मजदूर, छोटा व्यापारी, दुखी है तथा हालात इतने खराब हैं कि गरीब व्यक्ति को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही है। दोपहर बाद 6 बजे कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार भडाना सैक्टर-19 स्थित कार्यालय पहुंंचे जहां उनके समर्थकों द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस अवसर पर अपने सर्मथकों के बीच बैठकर हुक्का भी गुडगुडाया और कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार के दिनों में की गई कडी मेहनत के लिए आभार व्यक्त कर उन्हें बधाई भी दी। भडाना ने कार्यकर्ताओं की होंसला अफजाही करते हुए कहा कि उनकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी और निश्चित तौर पर जीत होगी।

Related posts

फरीदाबाद :सड़क हादसों में शिकार होने वाले चोटिल,घायलों के लिए दक्ष फाउंडेशन व रोटरी क्लब ईस्ट ने 36 टोयोटा कंपनी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

webmaster

फरीदाबाद :मामा -भांजे ने मिलकर ट्रांसपोर्टर राकेश सिरोही की हत्या की थी और उसकी लाश को सबूत नष्ट करने के नियत से दिया जंगल में फेंक।

webmaster

फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी में अवैध गेटों का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा हैं,लोगों ने चलाए हस्ताक्षर अभियान,यूआईसी कार्रवाई करे, डीटीपी।

webmaster
error: Content is protected !!