Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

टोल कर्मी को नकली पिस्तौल दिखा कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में एमबीए छात्र व टीचर गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : खिड़की दौला थाना पुलिस ने आज खिड़की दौला टोल प्लाजा के कर्मचारियों को भुगतान न करना पड़े, इस लिए कार सवार दो लड़कों ने बुधवार को हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार गए आरोपियों में से एक लड़का एमबीए का छात्र हैं, जबकि दूसरा लड़का फरुखनगर के एक निजी स्कूल में टीचर हैं। इन दोनों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 508 व 25 -54 -59 आर्म एक्ट के तहत दर्ज हैं।

एसएचओ कुलदीप सिंह का कहना हैं कि बुधवार को खिड़की दौला टोल प्लाजा के प्रबंधक ने थाने में एक शिकायत दी थी कि एक कार में दो लड़के आए और उनके टोल पर टोल का भुगतान नहीं की और टोल मांगने पर हथियार नुमा चीज दिखा कर टोल कर्मी को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चलते बने हैं। उनका कहना हैं कि इस प्रकरण में पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 506 व 25 -54 -59 आर्म एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। हालांकि उनके पास गाडी वालों के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं थे। इस लिए आरोपियों तक पुलिस का पहुंचना बहुत मुश्किल था पर आज एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उस गाडी का नंबर दिखाई दे रहा था। उनका कहना हैं कि उन्होनें उस नंबर का ऑथरिटी से पता किया तो पता चला कि वह गाडी मोहित निवासी गांव बसई हैं।



इसके बाद उन्होनें पुलिस की एक टीम को गांव बसई में भेजा और वहां पर छानबीन की तो मालूम हुआ की वह फ्लैट न. डी. 12 स्काई कोर्ट , सेक्टर -86 में रहता हैं और फरुखनगर के एक निजी स्कूल में टीचर हैं जिसे आज हीरो हौंडा चौक से गिरफ्तार किया गया हैं। उनका कहना हैं कि मोहित से की गई पूछताछ के बाद सेक्टर -18 से उसके एक साथी कशिश लंबा को गिरफ्तार किया गया हैं, पूछताछ में आरोपी कशिश ने पुलिस को बताया कि वह एमबीए की पढाई कर रहा हैं और यहां पर एक निजी कंपनी में ट्रैनिग कर रहा हैं। दोनों आरोपियों ने यह भी बताया कि 2 -3 साल पहले एक साथ पढ़ाई करते थे और आरोपी मोहित फिजिक्स की पढाई करता था, कशिश सेक्टर -17 के एक फ्लेट में किराए के मकान में रहता हैं और मोहित अपने गाडी से उसे घर तक छोड़ने के लिए जा रहा था। उस दौरान उन लोगों ने टोल कर्मियों को टोल न देना पड़े, इस लिए एक नकली पिस्तौल दिखा कर टोल कर्मियों को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चलते बने। उनका कहना हैं कि आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई गाडी और नकली पिस्तौल ( खिलौना वाला ) बरामद कर लिया हैं।

Related posts

ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक आरोपित को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में पुलिस की एक गोली 25000 के इनामी बदमाश के पैर लगी-देखें वीडियो

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती में धोखाधडी के आरोप में 6 आरोपी गिरफ्तार, इनमें 3 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

Ajit Sinha
//teksishe.net/4/2220576
error: Content is protected !!