Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक वीडियो

कांग्रेस के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लखन  सिंगला को दिल्ली से टिकट लेकर लौटने पर जश्न का माहौल,देखिए वीडियो।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला का आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किए जाने बाद दिल्ली से फरीदाबाद पहुंचने के ख़ुशी के पावन अवसर  पर  जमकर जश्न्न मनाया गया और उनका स्वागत किया गया। इस दौरान सैकड़ों  समर्थकों एंव  कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और महिला कांग्रेसी  कार्यकर्ताओं ने ढोल के थाप पर जामकर डांस प्रस्तुत किए। 

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने आज सुबह तक़रीबन 11 बजे अपने घर पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सबसे पहले वह कांग्रेस  अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी,  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, नवनियुक्त हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष, बहन कुमारी शैलजा का आभार व्यक्त किया और दिल से उन सभी लोगों का धन्यवाद दिया हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि कांग्रेस सरकार ने पिछले 10 सालों में शहर की जनता को बदरपुर फ्लाई ओवर दिए, इसके बाद मेट्रों रेल दिए व अंडरपास, बड़खल पुल,  मेडिकल कॉलेज दिए ऐसी बहुत से कार्य हैं



जिसका फायदा आमजनों को मिल रहा हैं। उन्होनें कहा कि पिछले पांच सालों में भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता को क्या दिया जीएसटी, नोटबंदी, मंदी की मार, बेरोजगारी तेजी बढ़ा हैं, जैसा काला कानून दिए , जो लोग रोजगार कर रहे थे उन्हें बेरोजगार करने का कार्य किया। भाजपा ने फरीदाबाद के लोगों को क्या दिया टूटी फूटी सड़कें, शहर के लोगों को बेरोजगार करने का कार्य किया। विकास क्या होता हैं उसका तो उन्हें मतलब भी नहीं मालूम  हैं क्यूंकि देश भर में हमेशा से कांग्रेस की सरकार ने विकास किया हैं।   

Related posts

तिगांव क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराकर चुकाऊंगा चौरासीपाल का कर्ज: अवतार भड़ाना

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 ने महिलाओं से पिस्तौल की नोंक जेवरात और कैश लूटने वाले 4 लूटेरों को गिरफ्तार किए हैं।

webmaster

फरीदाबाद : एसआरएस ग्रुप के चैयरमेन अनिल जिंदल व फाइनेंसर शयाम सूंदर के खिलाफ साजिश के तहत जालसाजी व धोखधड़ी करने का मुकदमा दर्ज।

webmaster
error: Content is protected !!