Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

सीएम मनोहर लाल ने फोन पर ली तिगांव विधानसभा की जानकारी: राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने बताया कि सरकार कोरोना वायरस को लेकर सक्रिय है और हर संभव प्रयास जारी हैं। इसी कड़ी में आज उनके पास सीएम मनोहर लाल का फोन आया। जिसमें सीएम ने उनकी विधानसभा की समस्त जानकारी हासिल की। सीएम ने विधायक को स्पष्ट रूप से कहा कि वह प्रशासन को हर जरूरी व्यवस्था बनाने के लिए कहें और निरंतर जानकारी प्राप्त करें। विधायक राजेश नागर ने बताया कि आज कोरोना नाम का संकट भारत पर भी आया है और ऐसे समय में पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही है कि यहां पर किस प्रकार इस पर नियंत्रण किया जाएगा।
विधायक राजेश नागर ने बताया कि उन्हें इस बात की बड़ी तसल्ली है कि जिस प्रकार पीएम नरेंद्र मोदी पूरे देश की चिंता करते हैं वैसे ही हमारे सीएम भी पूरे हरियाणा से सरोकार रखते हैं। आज जब सीएम साहब का फोन आया, तो पहले वो थोड़ा चौंके। लेकिन जैसे ही सीएम साहब ने मेरी विधानसभा की जानकारी लेनी शुरू की, प्रशासन की कार्यप्रणाली के बारे में पूछना शुरू किया तो बड़ी प्रसन्नता हुई कि उन्हें एक एक आदमी की चिंता है। राजेश नागर के अनुसार सीएम मनोहर लाल प्रशासन की कार्रवाई को लेकर काफी संजीदा थे। उन्होंने नागर से कहा कि वह प्रशासन के निरंतर संपर्क में रहें और जहां भी जैसी भी जरूरत हो, उन्हें निर्देशित करें।
इसके बाद विधायक राजेश नागर ने जिला उपायुक्त यशपाल यादव और पुलिस आयुक्त के के राव से भी फोन कर अभी तक हुई कार्रवाई और भविष्य में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी मांगी और सख्त कदम उठाने की बात कही। इसके अलावा आज केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने भी विधायक राजेश नागर को फोन कर कोरोना संक्रमण में रोकथाम के लिए सक्रिय सहयोग की बात कही और दोपहर तीन बजे एक जिला स्तरीय हाई लेवल मीटिंग के लिए आमंत्रित किया। राजेश नागर ने बताया कि बेशक यह राजनीति का समय नहीं है फिर भी मैं खुशकिस्मत हूं कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्य हूं। भाजपा की संस्कृति राष्ट्ररक्षण की संस्कृति है। हम किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन कोरोना को यहां महामारी नहीं बनने देंगे।
 

Related posts

फरीदाबाद : नीलम चौक पर अवैध रूप से चल रहे तीन मेडिकल स्टोरों को नगर निगम के बुल्डोजर ने किया ध्वस्त, कई अवैध निर्माणों को भी तोडा।

webmaster

अमित यादव के हत्यारे को जो पकड़वाएगा उसे 5 लाख का नगद ईनाम दिया जाएगा , डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने 400 लोगों से की पूछताछ।  

webmaster

स्कूल अपग्रेड कराने के उद्देश्य से अनशन पर बैठी छात्राओं में से तीन छात्राओं की हालत और ख़राब होने की वजह से बी. के. अस्पताल दाखिल कराया।

webmaster
error: Content is protected !!