Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक व्यापार

मेरा और मेरे समाज के 80000 वोट भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को, सेठी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :सेठी उर्फ़ हाजी शेर मोहम्मद, राष्टीय उपाध्यक्ष,आल इंडिया सैफी काउंसिलिंग ने आज दिए गए इंटरव्यू में कहा कि उनका समाज खुला समर्थन भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को देने का ऐलान किया हैं। उनका कहना हैं कि भाजपा सरकार ने जो बीते 5 सालों में जो मुश्लिम समाज के लिए किया हैं। जो पिछले 70 सालों में , किसी भी पार्टी की सरकार रहीं होगी ने उनके गृह क्षेत्र गांव बड़खल का विकास के नाम पर एक भी इट नहीं लगाया। इस लिए किए गए विकास के चलते उनका समाज भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा को अपना पूरा समर्थन देने का फैसला किया हैं। साथ ही मुश्लिम समाज के लोगों से उन्होनें अपील की है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को वोट करे और उन्हें जीतने के लिए हर संभव प्रयास करे। उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने आज सोमवार को हज उमड़ा जाने पहले उन लोगों का मुंह मीठा कराया और उन्हें शुभकामनाएं दी। छह उन लोगों की तस्बीरें हैं जो हज उमड़ा के लिए जा रहे हैं। आप ज्यादा खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर कभी भी कहीं भी पढ़ सकतें हैं।

सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि पिछले 5 सालों में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने उन के गृह क्षेत्र बड़खल में करोड़ों रूपए के विकास कार्य कराए हैं और किया गया विकास कार्य आज उन के समाज के लोगों को दिखाई दे रहा हैं. जो कि उनके समाज को यह कह रहा हैं कि गलत पार्टी के प्रत्याशी को वोट न करें, उनका कहना हैं कि वर्ष 1980 में गांव बड़खल को नगर निगम में शामिल किया गया था. इसके बाद से कांग्रेस पार्टी की सरकार विकास के नाम पर एक इट नहीं लगाया जब कि कांग्रेस पार्टी का विधायक इसी विधानसभा क्षेत्र से रहा हैं और प्रदेश सरकार में मंत्री रहे हैं। उनका कहना हैं कि गांव बड़खल में सीवरेज व्यवस्था बिल्कुल नहीं थी जो भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने सीवरेज पाइप लाइन डलवाने का कार्य किया हैं, इसके बाद पूरे गांव में एलईडी लाइटें लगवाई हैं जोकि रौशनी से रात को जगमगाता हैं। इसके अलावा ईदगाह मस्जिद के निर्माण के लिए 11 लाख, इन्जुमन स्कूल के लिए 11 लाख रुपए दिए हैं,इसके अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मुश्लिम भवन के लिए दो करोड़ रूपए देने की घोषणा की हैं.अंजुमन मदरसा के लिए 5 लाख रूपए हैं दिए हैं।


उनका कहना हैं कि पिछले वर्ष हज उमड़ा के लिए भाजपा सरकार ने 5 मुश्लिमों को भेजा था इस वर्ष 6 लोगों को भेजा गया हैं। यह लोग कल मंगलवार को हज उमड़ा के लिए रवाना होंगें जो लोग हज उमड़ा के लिए रवाना होंगें, उनके नाम खुर्शीद अहमद निवासी प्रेम नगर झुग्गी ,सेक्टर -17 , नाजिम खान निवासी मकान नंबर -998 ,बाबा नगर, ओल्ड फरीदाबाद, अबरार अहमद निवासी ए.सी नगर,फरीदाबाद , याकूब निवासी प्रेम नगर , सेक्टर -17 ,एहसान अली निवासी मकान नंबर -90, गली न. 3 ,बसेलवा कालोनी,ओल्ड फरीदाबाद व एम.एस अली निवासी ईदगाह मस्जिद ,ओल्ड फरीदाबाद हैं। उनका कहना हैं कि कांग्रेस पार्टी के एमएलए और सांसद ने पिछले 70 सालों में मुश्लिम समाज के लोगों ने कोई कार्य नहीं किया, बल्कि नारकीय जिंदगी जीने के लिए छोड़ दिया। ऐसे में जो भाजपा सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक सीमा त्रिखा ने बीते 5 सालों में विकास कार्य करके दिखाया हैं। उनके द्वारा कराए गए विकास कार्य के ऋणी हैं। इस कारण से उनके समाज ने फैसला किया हैं कि भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को वोट करने का फैसला लिया हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में सैफी समाज के कुल 80000 वोट हैं और मुश्लिम वोट करीब 95000 हैं। ऐसे में कुल वोट 1 ,75 ,000 ( एक लाख पछत्तर हजार ) हैं इस बाबत उन्होनें मुश्लिम समाज से भी अपील की हैं कि भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को वोट करे ,उन्होनें कहा कि जो मुश्लिम समाज की अनदेखी करेगा उस पार्टी को वोट नहीं करेंगें।

Related posts

फरीदाबाद : जे पी भारद्वाज बने आईपी कॉलोनी सेक्टर 30-33 आरडब्लूए के प्रधान,जीत के बाद विजय रैली निकाली।

webmaster

फरीदाबाद : हाम्योपैथी का मानसिक रोगो पर एक दिवसीय सेमीनार का आयोजन।

webmaster

फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने स्मार्ट सिटी में रोड वैक्यूम स्वीपर मशीनों से सफाई का किया शुभारंभ।

webmaster