Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत, टीवी इंडस्ट्री में मातम

टीवी इंडस्ट्री को सोमवार की सुबह बड़ा झटका लगा है. खबर है कि पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है. टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

खबर है कि उन्हें निमोनिया हुआ था. दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है. वह 34 साल की थीं. दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं. तू बेंइतेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है. मैं तुझे मिस करुंगी दिवु. और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे. बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी. भगवान तेरी आत्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त.”

बता दें कि देवोलीना के पोस्ट के अलावा दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर को कन्फर्म किया है.स्पॉटबॉय से बात चीत में युवराज ने बताया, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्या की मां ने एक्ट्रेस के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे. मां ने बताया था, ‘दिव्या के पति गगन ‘फ्रॉड’ है. वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा.’ मां ने यह भी कहा था, ‘दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी. हम इस शादी के विरोध में थे. दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी. लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी. उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया.’

Related posts

“भारत जोड़ो यात्रा” की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र- लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha

कौशांबी में स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू लदा ट्रक, 8 की मौत, 2 घायल

Ajit Sinha

नई आबकारी नीति शराब माफिया पर करारी चोट, माफिया इसमें बांधा डालने का पूरा प्रयास करेंगे- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!