Athrav – Online News Portal
नोएडा वीडियो

जाम से हलकान मां के अंतिम संस्कार में जा रही महिला किसानों के जाम में फंसी, किसानों के साथ में नोकझोंक वीडियो वायरल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में किसानों ने भारतीय किसान परिषद के नेतृत्व में नोएडा-ग्रेटर नोएडा के जीरो प्वाइंट पर जाम लगा दिया. इस दौरान दो एंबुलेंस जाम में फंस गई एक अन्य गाड़ी में मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही उसकी बेटी किसानों से जाने के जगह मांगती दिखी किसानों के साथ में नोकझोंक उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जाम लगा कर बैठे किसान नेताओं से मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वह टप्पल जा रही मुनेश  ने हाथ जोड़कर गुहार करता यह वीडियो तेजी से वीडियो फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही है कि मैं भी किसान की बेटी हूं. मेरी मां का निधन हो गया है. जाम के कारण अंतिम संस्कार में जाने में देर हो रही है. मेरे दर्द को समझिए और जाम खोलिए. वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने एक्सप्रेस वे पर जाम लगाने की निंदा कर रहे है.  
भारतीय किसान परिषद के बैनर तले नोएडा के 81 गांव के किसान लगातार 83 दिनों से धरना दे रहे हैं उनका धरना नोएडा प्राधिकरण पर तो चल ही रहा है, इसके साथ की अपनी मांगो मनवाने के लिए जनप्रतिनिधियों का भी घेराव कर रहे है. मंगलवार की देर शाम नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं. किसानों ने कार्यक्रम स्थल की ओर कूच किया था जेवर जा रहे थे, उसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोक दिया इसके बाद उन्होंने नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने जीरो प्वाइंट पर ही उन्हें रोक दिया. किसान वहीं पर धरना देकर बैठ गए. इस कारण कुछ ही देर में एक्सप्रेस वे पर कई किमी लंबा जाम लग गया. जाम में फंसे लोगों को काफी देर तक परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम में टप्पल की रहने महिला मुनेश भी फंस गई. दिन में एक बजे उनकी बीमार मां का निधन नोएडा के एक अस्पताल में हो गया था. मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वह टप्पल जा रही थी. कुछ देर जाम में फंसने के बाद महिला का सब्र जवाब दे गया. जाम लगा कर बैठे किसान नेताओं के पास पहुंचकर महिला ने हाथ जोड़कर कहा कि मैं भी किसान की बेटी हूं. मेरी मां का निधन हो गया है. जाम के कारण अंतिम संस्कार में जाने में देर हो रही है. मेरे दर्द को समझिए और जाम खोलिए. महिला के पीड़ा को देखते हुए संगठन के कुछ लोग आगे आए और जाम खोलने का आश्वासन दिया. कुछ देर बाद महिला वहां से चली गई.

Related posts

फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज खोल विदेश के लोगों से ठगी करने के साथ सरकार को करोड़ों का नुकसान पहुंचा रहे दो आरोपी गिरफ्तार

Ajit Sinha

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व उनकी धर्मपत्नी व फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्या कहा सुनिए इस वीडियो में।

Ajit Sinha

मां- नाबालिग बेटी के साथ मिल कर चलाती थी हनीट्रैप गैंग, मास्टरमाइंड समेत पांच गिरफ्तार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chalaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x