Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल के आशीर्वाद से आकाश गुप्ता बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के फिर से प्रधान बने।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की मौजूदगी में आज सांय फिर से आकाश गुप्ता को ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान बने हैं। पिछले दो दिनों से प्रधान पदों को लेकर बिल्डरों में काफी कशमकश चल रही थी। यहां तक की बिल्डरों ने इस दौरान ने एक नए प्रधान सुनील गोयल और उप प्रधान केशव अग्रवाल को गैर-कानूनी तरीके से चुने गए थे और एक मैसेज व्हाट्सअप ग्रुप पर बिल्डरों ने 16 मई को बिल्डरों ने  वायरल किया था। लगभग 40 घंटों के बाद ही इन दोनों की प्रधानी चली गई। 

आज इस रहस्य पर से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के सामने से हमेशा के लिए पर्दा हट गया। और फिर से आकाश गुप्ता ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान चुने गए। यह चुनाव सेक्टर-28 स्थित केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के कार्यालय पर संपन्न हुई । इस ख़ास मौके पर नगर निगम के वरिष्ठ डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी, विजय बैंसला, उमा शंकर गर्ग, सुनील गोयल, बिट्टू सिंगला, राजबीर नेता, अजय गोयल, कपिल गर्ग, अजय गर्ग, राजपाल चौहान, योगेश अग्रवाल,अनिल गोयल,जय प्रकाश अग्रवाल, कपिल चौधरी के अलावा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।  
नव नियुक्त प्रधान आकाश गुप्ता ने बातचीत के दौरान बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के प्यार और बिल्डर साथियों के विश्वास ने इस जिम्मेदारी को फिर से सौपी हैं। इस गरिमा की वह बिल्कुल ध्यान रखेंगें और सभी बिल्डरों के साथ मिल कर अच्छा काम करेंगें। इस अवसर पर बिल्डरों ने उनके नेतृत्व में बिल्डरों ने एक ज्ञापन केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को सौपा। दिए गए इस ज्ञापन में कहा गया हैं कि पिछले दो महीने से ग्रीन फिल्ड कालोनी कंटैनमेंट जॉन में हैं और इस वजह से ग्रीन फिल्ड कालोनी बिल्कुल बंद हैं। इस कारण से बिल्डरों के द्वारा किए गए निर्माण कार्य आधे अधूरे  पड़े हैं । जबकि ग्रीन फिल्ड कालोनी में इस वक़्त कोई केस कोरोना पॉजिटिव के नहीं हैं। अगर कोई हैं भी तो उसे जरुरत के हिसाब से सील किया जाए। ना की पूरे ग्रीन फिल्ड कालोनी की सीलिंग किया जाए। बिल्डरों की फ़रियाद सुनने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने  नोडल अधिकारी एंव  डिप्टी सीएमओ डा.राम भगत को फोन किया और कहा कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में जरुरत के हिसाब से ही जरुरत पड़ने पर सील किया जाए।  
          

Related posts

फरीदाबाद: ग्रुप-सी के करीब 28,000 रिक्त पदों के लिए जल्द होंगी परीक्षा: मुख्य सचिव संजीव कौशल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुनर्वास की मांग को लेकर मजदूर आवाज संघर्ष समिति पूरे खोरी गांव के साथ गांव के चौक पर,सीपी का दिल पिघल गया।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पाली गांव में बिजली के ट्रांसफार्मर पर लगा बक्सा फटने से उसके निचे खेल रहे चार मासूम बच्चे उसके चपेट में आकर झुलसे, सफदरजंग में भर्ती।

Ajit Sinha
//caicaipoop.com/4/2220576
error: Content is protected !!