Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर शूटरों से अपने पति श्रवण की गोली मार कर हत्या करवाई थी, एक आरोपी गिरफ्तार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:सोमवार की शाम गांव सिही में युवक श्रवण कुमार की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया गया है। घटना में शामिल तीन आरोपित अभी भी फरार हैं। सोमवार को गांव सिही में श्रवण कुमार की मोटरसाइकिल सवार चार नकाब पोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। थाना सेक्टर-7 पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम को सौंपी गई। डीएलएफ के प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि घटना के बाद गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद दरभंगा बिहार निवासी सूरज को काबू किया गया, जो सिही के तेवतिया मोहल्ले में रहता है। सूरज ने ही श्रवण के घर आने-जाने के समय की रेकी कर पुनीत को इसकी जानकारी दी थी। संजीव कुमार के अनुसार किसी मामले में श्रवण कुमार एक साल पहले जेल में बंद था। वहां श्रवण कुमार की पुनीत नाम के युवक से जेल में मुलाकात हुई। इसके बाद पुनीत का उसके घर आना जाना रहता था।



इस दौरान दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था, जिसमें पुनीत ने श्रवण को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद श्रवण का पत्नी पूजा के साथ झगड़ा होने पर मामला अदालत में चला गया। 30 सितंबर की शाम अदालत से तारीख पर पेश होने के बाद श्रवण घर आ गया और डेयरी के साथ बने कमरे में बैठा था। शाम 6.20 बजे श्रवण जब मोबाइल फोन पर बात कर रहा था, तो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात युवकों ने गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक के पिता धर्मचंद ने बताया कि पुत्र वधू पूजा के पुनीत के साथ संबंध थे। उनकी पुत्र वधू ने ही पुनीत के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची । गोली मारने वालों में पत्नी का प्रेमी पुनीत, अरुण व बॉबी नाम के युवक भी शामिल है, जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की टीम तलाश में लगी हुई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने रेती माफिया और उसके एक साथी को किया गिरफ्तार,रेती माफिया 4 पिस्तौल व 4 कारतूस मिले,14 मुकदमें हैं दर्ज

Ajit Sinha

फरीदाबाद : होटल आर्शिवाद में पलवल के तुषार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्म हत्या कर ली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमित के 123 नए मामले आए हैं।  

Ajit Sinha
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!