Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

कब्रिस्तान से किसने निकाली बाबू खान की लाश, निकाला तो गला काट कर क्यों ले गया, देखिए वीडियो।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :13 जून को सेक्टर -64 स्थित कब्रिस्तान में दफनाए गए 85 वर्षीय बुजुर्ग के शव के साथ अज्ञात लोगों के द्वारा बर्बरता करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है,लोगों की मानें तो कब्रिस्तान में से बुजर्ग के शव को बाहर निकाल लिया और फिर उसके हाथ-पैर काट दिए तथा गर्दन काट कर अपने साथ ले गए। इस प्रकरण में आज सदर बल्लभगढ़ थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।

खबर के मुताबिक बल्लभगढ़ के सेक्टर -62 में रहने वाले बाबू खान की 12 जून को इंतकाल हो गया था और सेक्टर -65 स्थित कब्रिस्तान में उनके शव को 13 जून को दफनाया गया था। आज सुबह देखा गया हैं कि किसी अज्ञात शख्स ने कब्र की खुदाई की.फिर कब्र से उनके शव को बाहर निकाल कर उसके साथ छेड़छाड़ ही नहीं ,बल्कि बर्बरता की गई हैं। लोगों की माने तो मृतक बाबू खान के दोनों पैर कटी अवस्था में हैं और उसके शरीर से सिर गायब हैं।



इस घटना की सूचना मिलने के बाद सदर बल्लभगढ़ थाने के एसएचओ जसबीर अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और मौके का मुआयना किया और इसके बाद जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम त्रिलोक चंद भी मौके पर पहुंच गए और उनके साथ एफएसएल और डॉग स्कॉयर की टीम भी पहुंच गई। वह लोग अपने अपने एंगल से जांच शुरू कर दी । अधिकारी का मानना हैं कि यह शरारत किसी तांत्रिक का हो सकता हैं पर कोई भी हो उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर ,मृतक बाबू खान के भतीजे राजू की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ सदर बल्लभगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं और जल्द ही इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं। इस केस में क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -65 की टीम को भी शामिल किया गया हैं।

Related posts

तेज रफ़्तार हौंडा अमज़ो कार ने चारपाई पर सो रहे दो नाना और नाती को कुचला, मौत, देखिए इस वीडियो में

Ajit Sinha

चाकू की नोंक  पर बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 80 लाख, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Ajit Sinha

प्रतिबंधित इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार, 50 लाख की ई-सिगरेट बरामद

Ajit Sinha
//louphaushe.net/4/2220576
error: Content is protected !!