Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

गांव पलवली में महिलाओं ने शराब के ठेके में की तोड़फोड़, शराब के पेटियों को लूट कर ले जाते हुए का देखिए लाइव वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नहरपार इलाके की गांव पलवली में खुले शराब का ठेका में तोड़फोड़ करने,शराब की पेटियों को लूटने के एक मामले में खेड़ी पुल थाना पुलिस ने करीब 60 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। इस लूटपाट का यह दृश्य मोबाइल फोन के कैमरे में कैद हो गई। यह घटना बीते 8 अगस्त 2019 की हैं। इस वारदात में महिला, बच्चे व बड़े सभी वर्ग के लोग शामिल हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस केस में किसी भी आरोपियों की गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। आप इस घटना की लाइव वीडियो स्वंय देख सकते हैं।
ठेका मालिक रविंदर लोहिया का कहना हैं कि वह गांव टिकावली के रहने वाले हैं,जिला प्रशासन से परमिशन लेने के बाद उन्होनें गांव पलवली के पास एक शराब का ठेका बीते 6 अगस्त को खोला था। उस दिन उनका स्टाफ शराब के ठेके पर बैठा हुआ था उस वक़्त शाम के तक़रीबन 6 बज रहे थे। उनका कहना हैं कि एक दम से एक साथ 50 -60 लोग जिसमें महिला,आदमी व छोटे बच्चे उनके ठेके की तरफ आ रहे थे जिसे देख कर उनका स्टाफ ठेके का शटर नीचे गिरा कर ठेका से हट कर अलग दूर चला गया। इसके बाद वह लोग उनके शराब के ठेके पर पहुंचे और ठेके का शटर उठा कर ईट और पत्थरों से तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। इसके बाद शराब के पेटियों को गांव के लोग लूट कर ले गए।



उनका कहना हैं कि तोड़फोड़ और शराब की पेटियों और बोतलों की लूटपाट की यह सारी वारदात उनके स्टाफ ने लाइव वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। इस प्रकरण में उन्होनें करीब 50 -60 से अधिक लोगों के खिलाफ खेड़ीपुल थाना पुलिस में एक शिकायत दी थी जिस पर खेड़ीपुल थाना पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज कर,इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। खेड़ीपुल थाने के एसएचओ संदीप मोर का कहना हैं कि इस प्रकरण में अभी तथ्य जुटाई जा रहीं हैं इसके तुरंत बाद से गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

Related posts

यूपीटीईटी पेपर लीक कांड: बढ़ता जांच का दायरा, कई जिम्मेदार अधिकारियों की बढ़ी मुश्किलें-जरूर पढ़े

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: सहायक अधीक्षक जेल के लिए चायवाले ने ली 1,00,000 रुपये की रिश्वत, एसीबी ने दोनों को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

व्यापारी से उसके बेटे की अपहरण की धमकी देकर एक करोड़ की फिरौती के मामले में एक लड़की सहित दो दबोचा।

Ajit Sinha
//aickeebsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!