Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने रेलवे अंडरपास में भरे हुए बारिश के पानी को लेकर डीसी को ज्ञापन सौपा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि आज रेलवे अंडरपास में भरे हुए बारिश व सीवर का पानी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा हैं,के समाधान कराने को लेकर आज सुबह डीसी अतुल कुमार द्विवेदी के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्टेट बलिना को सौपा। इससे पहले इस प्रकरण में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को भी एक ज्ञापन वह दे चुके हैं, जिसपर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिले के डीसी,हुड्डा प्रशासक व नगर निगम कमिश्नर को इस समस्या का समाधान करने के लिए कहा था पर आज तक इस जलभराव से आमजनों को राहत नहीं मिला।

प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि एनएचपीसी चौक से ग्रीन फिल्ड कालोनी की ओर जाने वाले रास्ते के बीच में रेलवे अंडरपास हैं जिसमें हल्की बारिश में भी 7-8 फुट तक बारिश का पानी भर जाता हैं जिसमें अक्सर अंजान लोग गाडी सहित डूब जाते हैं,जोकि गाडी चालकों को निकालना पुलिस कमियों और आमजनों के लिए एक चुनौती हैं । उनका कहना हैं कि हालांकि ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज जगजीत सिंह जब भी रेलवे अंडरपास में बहुत ज्यादा बारिश का पानी भरा होता हैं तो वह बेरिगेट लगा कार एक तरफ से रास्ता तो बंद कर देते हैं जब तक कई गाड़ियां भरी हुई पानी की भेंट चढ़ जाती हैं.वहीँ दूसरी तरफ से कोई और थाना क्षेत्र का एरिया लगता हैं, इस कारण से लोग उसमें थोड़ा बहुत पानी समझ कर बेधड़क गाडी लेकर पानी में घुस जाते हैं और बीच मझधार में फंसने के बाद गाडी सहित तैरते हुए पहले तो नजर आते हैं, फिर गाडी में पानी भरने के बाद गाडी सहित वह डूबे लगते हैं।



उनका कहना हैं कि इसी क्रम में आज ग्रीन फिल्ड कालोनी के दर्जनों निवासियों के साथ सेक्टर -12 स्थित लधु सचिवालय में डीसी अतुल कुमार द्विवेदी को एक ज्ञापन देने के लिए गए थे पर वह अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे उनकी गैर मौजूदगी में सिटी मजिस्टेट श्रीमती बलिना को ज्ञापन सौपा। सिटी मजिस्टेट बलिना ने उन्हें आश्वश्त किया की जल्द ही डीसी साहब इस समस्या का कोई ना कोई समाधान जरूर करेंगें। इस दौरान उनके साथ बी. के. टंडन ,हरि शंकर , अश्वनी ,रविंदर खन्ना , विजय सरीन , अमृत लाल , राजेश सलूजा, इंद्रभान तोमर , विजय सिंह , शिव कुमार , जगदीश चंद , सुचित्रा ,स्वेता शर्मा,पारुल बाबा , संगीता अग्रवाल, सुप्रिया तिवारी , सीमा डे ,रमा अरोड़ा के अलावा आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने सिद्धदाता आश्रम में 100 किलोवॉट के सोलर प्लांट का किया उद्धाटन

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सैकड़ों वर्षो का सपना हो रहा साकार,राम मंदिर का निर्माण 22 जनवरी को होगा पुरा, देश मनाएगा दिवाली – विपुल गोयल

Ajit Sinha

फरीदाबाद :पूर्व विधायक आनंद कौशिक की माता जी बिष्णो देवी को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित हजारों लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Ajit Sinha
//bauptost.net/4/2220576
error: Content is protected !!