Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल के करीबी हैं विजय बैंसला, ग्रीन फिल्ड कालोनी के बिल्डरों की आपसी विवाद को चुटकियों में निपटा दिया।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद; केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और नगर निगम के वरिष्ठ उप-महापौर देवेंद्र चौधरी के करीबी विजय बैंसला कभी कभी चुप चाप रह कर भी ऐसे काम कर जाते हैं जिससे उनकी अच्छी खासी चर्चाएं शहर भर में होने लगती हैं। ऐसे ही एक मामले को उन्होनें हस्ते और मुस्कुराते हुए अंदाज  में बिल्डर विवाद को यूँ हल दिया। जी हैं दरअसल में ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन के बीच प्रधान पद को लेकर कई दिनों से खींचतान चल रही थी जिसका  सोमवार शाम को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और नगर निगम के वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी की मौजूदगी में खत्म हो गई। 

पिछले कई दिनों से ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता को प्रधान पद से हटाने के लिए बिल्डरों ने एक मुहीम चलाई हुई थी, इसके लिए बिल्डरों ने कई बार बैठके की और एक चुनाव भी किया जिसमें एक शख्स को प्रधान बना दिया। जब प्रधान आकाश गुप्ता के हटाने की साजिश का पता जब केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को चला तो तुरंत उन्होनें ग्रीन फिल्ड कालोनी के बिल्डरों से बातचीत करने के लिए विजय बैंसला की ड्यूटी लगा दी। विजय बैंसला ने बिल्डरों के बीच जाकर उनकी नाराजगी के कारण को समझा और फिर उसके बारे में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को रिपोर्ट किया। 

इसके तुरंत बाद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने सोमवार शाम को अपने सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पर ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन के लगभग सभी बिल्डरों को बुला लिया और सभी नाराज बिल्डरों की बातों को सुनने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बिल्डरों के बीच अपनी बातों को रखते हुए फिर से आकाश गुप्ता को ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टीज एसोसिएशन के प्रधान बनाए रखने की बात की। उन्होनें यह भी कहा कि  जो गलती प्रधान आकाश गुप्ता से हुई हैं,उसे भी सुधारने के लिए कहा। इसके बाद सभी बिल्डरों ने अपनी सहमति जता दी और फिर से आकाश गुप्ता ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन के प्रधान बन गए।  

Related posts

फरीदाबाद: नीमका जेल में बंद बदमाश को पुलिस पेशी हेतु हापुड़ कोर्ट ले गई थी, बदमाशों ने गेट पर ही गोली मार कर दी हत्या।

Ajit Sinha

न्यूयॉर्क से दो प्रदेशों के लोगों में शांति और भाईचारे बिगाड़ने वाले रिकॉर्ड किए टेलीफोन संदेश भेजे थे, की पहचान हो गई हैं – डीजीपी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीटीपी इन्फ़ोर्मेंट ने आज गांव किडावली व ददसिया में यमुना बांध के समीप विकसित की गई 3 कालोनियों में की तोड़फोड़।

Ajit Sinha
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!