Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

विजिलेंस ने 30000 रुपए रिश्वत लेते हुए ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम में कार्यरत एक कर्मचारी को रंगें हाथों पकड़ा। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: स्टेट विजिलेंस ने आज ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ विभाग के एक बेलदार को 30000 रूपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। यह घटना आज सांय तक़रीबन चार बजे की हैं। विजिलेंस ने पकड़े गए आरोपी बेलदार के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार श्याम मनोहर निवासी ककड़ीपुर ,चांदहट ,पलवल ने ओल्ड फरीदाबाद नहरपार के वजीरपुर गांव में अवैध रूप से एक शेड बना रहा था। इस काऱण से ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ विभाग में कार्यरत बेलदार जोकि अपने आप को जई बता कर उसके द्वारा किए जा रहे अवैध शेड को तोड़ने की धमकी दी और बाद में 30000 देने की मांग की पर निर्माणकर्ता श्याम मनोहर उसे रिश्वत के तीस हजार रूपए नहीं देना चाहता था पर उससे झूठे मन से 30000 रूपए देने की है भर ली और आज का दिन और समय तय  किया हुआ था।



इस बीच में निर्माणकर्ता श्याम  मनोहर ने स्टेट विजीलैंस से मिल कर  बेलदार राजपाल को रंगे हाथों रिश्वत पकड़वाने की योजना बना ली। समयानुसार आज सांय जब नगर निगम के बेलदार राजपाल गांव वजीरपुर में उससे रिश्वत के 30000 रूपए लेने पहुंचा और जैसे ही उससे उसने  रिश्वत के तीस हजार रूपए लिए की पीछे से विजिलेंस की टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।  पकड़े गए बेलदार के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं। 

Related posts

नई दिल्ली: बुर्के में फायरिंग करती नजर आई लेडी,खुद को बता रही थी गैंगस्‍टर की बहन

Ajit Sinha

करोड़ों का भूमि घोटाला में मैनेजर के पद पर तैनात एमएलसी नरेंद्र भाटी का सगे भाई कैलाश भाटी अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: “माँ वैष्णो देवी” के प्रसाद को विधायकों, कारोबारी सहित हजारों भक्तों ने आयोजित विशाल भंडारा में जमकर लूटा।

Ajit Sinha
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!