Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक फ्लैट में पति -पत्नी को बंधक बना कर अज्ञात चोरों ने दी चोरी की वारदात को अंजाम।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक मकान में पति -पत्नी को बंधक बना कर चोरी करने का एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। कपडे से भरे बैंग तीन बैंगों को उठा कर ले गए जिनमें से एक बैंग घर से थोड़ी दूर पर छोड़ कर चले गए। इनमें लेपटॉप भी शामिल हैं। इस घटना के बाद ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना मौके पर पहुंच कर पीड़ित दंपति का हाल चाल पूछा। इस मामले में ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि अभी इस मामले में जाँच की जा रहीं हैं,उन्होनें दावा किया की जल्दी ही चोरी करने वाले चोर पुलिस गिरफ्त होंगें।

पीड़ित सुमित रंजन का कहना हैं कि वह फ्लैट नंबर -1462,ब्लॉक बी,ग्राउंड फ्लोर,ग्रीन फिल्ड कालोनी ,फरीदाबाद में रहते हैं। इस वक़्त मेरे परिवार में सिर्फ दो लोग हैं एक तो वह स्वंय हैं और दूसरी उनकी पत्नी हैं। रविवार रात को खाना खाने के बाद वे दोनों पत्नी एक कमरे में सो गए। आज सुबह जब उनकी नींद खुली और बाहर आने के लिए अपने कमरे का दरवाजा अंदर से खोला तो उनका घर का दरवाजा बाहर की तरफ से बंद था जो काफी कोशिश करने के बाद भी नहीं खुला। उनका कहना हैं कि आज प्रात : उनके घर पर जब खाना बनाने वाली महिला आई तो उसने उनके कमरे के दरवाजे की कुंडी खोली फिर वह दोनों पति -पत्नी अपने कमरे से बाहर निकले। उनके घर का मेन गेट भी खुला हुआ था।



उनका कहना हैं कि कमरे के चारों तरफ घुम धुम कर उन्होनें देखा तो उनके मकान का खिड़की टुटा हुआ था उसके शीशे भी टूटे हुए थे। संभवता चोर लोग खिड़की के रास्ते उनके घर घुसे थे और मेन गेट खोल कर चलते बने। उनके घर से एक लेपटॉप सहित तीन ब्रीफकेस ले गए जिसमें कपडे भरे हुए थे जिनमें से एक बैंग उनके घर से थोड़ी दूरी पर मिले हैं, बाकि के दो बैंग चोर अपने साथ ले गए। इस चोरी की वारदात में गहने और नगदी चोर नहीं ले गए। इस घटना की सूचना उन्होनें तुरंत आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना को दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद प्रधान वीरेंद्र भड़ाना उनके निवास पर पहुंच गए और इस वारदात की सूचना उन्होनें ग्रीन फिल्ड कालोनी के चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह को दी। इसके तुरंत बाद चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह मौके पर जाकर मुआयना किया। चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह ने अब इस केस में जांच करने की बात बताई हैं।

Related posts

गुरुग्राम पुलिस, सीआईडी व आईबी ने मिलकर किया वाइटल इंस्टालेशंस की सुरक्षा का ऑडिट।

Ajit Sinha

हरियाणा: मेगा वैक्सीनेशन-डे अभियान के तहत आज राज्य में 3700 स्थानों पर 627136 लोगों को वैक्सीन लगी- अनिल विज

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मामूली विवाद के चलते 12 वीं पास लड़के ने गांव भनकपुर में11 वीं क्लास के छात्र की हत्या की थी -अरेस्ट

Ajit Sinha
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!