Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

सड़क हादसे में एक युवा दंपति की दर्दनाक मौत, एक 4 साल का मासूम बच्चा बाल -बाल बचा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :आज तड़के नेशनल हाइवे -2 स्थित मैगपाई होटल के समीप एक तेज रफ्तार कार एक खड़ी ट्रक से टकरा गई. इस घटना में कार सवार एक दंपति की मौत हो गई. जबकि एक मासूम बच्चा इस हादसे में बाल -बाल बच गया । पुलिस ने चालक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया हैं,जबकि उसकी पत्नी की मौत दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में ईलाज के दौरान हो गई। दिल्ली पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौपा दिया हैं। पुलिस ने टूक और क्षतिग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया हैं।

जांच अधिकारी यशपाल की माने तो आज सुबह तक़रीबन 4 बजे उन्हें सूचना मिली कि मैगपाई होटल के नजदीक एक तेज रफ़्तार कार फरीदाबाद -दिल्ली रोड पर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से टकरा गई जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । इस कार में लोग फंसे हुए हैं। उनका कहना हैं कि इसके तुरंत बाद वह मौके पर पहुंच गए। कार ओला कंपनी की थी उसमें कुल तीन लोग मौजूद थे.आगे की सीट पर दोनों पति – पत्नी थे और एक बच्चा पीछे की सीट पर बैठा था। इसके तुरंत बाद कार से निकाल कर लहूलुहान अवस्था में दोनों पति -पत्नी को जिले के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां कार चला रहे शख्स की डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और उसकी पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया जहां पर उसकी इलाज के दौरान तुरंत मौत हो गई।



उनका कहना हैं कि जांच के दौरान पुलिस को मालूम हुआ की मरने वाले शख्स का नाम चंदन ,उम्र 30 साल हैं और उसकी पत्नी का नाम गुड़िया हैं और बेटा का नाम राज , उम्र 4 साल हैं. मृतक चंदन का खुद का कार हैं और वह ओला कंपनी से जुड़ा हैं। यह परिवार ,गांव माजरा ,जिला धौलपुर, राजस्थान का रहने वाला था। यहां सूरजकुंड के समीप शिव दुर्गा विहार ,लक्कड़पुर में किराए के मकान में रहता था । उनका कहना हैं कि यह लोग सोमवार की रात तक़रीबन रात 11 बजे अपने गांव धौल पुर ,राजस्थान से चले थे फरीदाबाद के लिए। जैसे ही उनकी कार नेशनल हाइवे -2 स्थित मैगपाई होटल के समीप पहुंची तो वहां खड़ी एक ट्रक से जबरदस्त तरीके से टकरा गई.जिससे दोनों पति -पत्नी की मौत हो गई। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि ट्रक ख़राब हो गई थी. इस कारण से उसने सड़क किनारे ट्रक खड़ी कर दी थी जोकि इस परिवार के लिए मौत का कारण बन गई।

Related posts

जिला में अवैध निर्माण कार्य करने वालों के खिलाफ नोटिस जारी कर दर्ज करवाई जाए एफआईआर, न दें बिजली के कनैक्शन : एडीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने बड़खल क्राइम ब्रांच की टीम को “हीरो ऑफ़ दी वीक” चुना, किया सम्मानित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में आए परिणाम में कांग्रेस की शानदार जीत पर प्रवेश मेहता ने लडडू बांटे।

Ajit Sinha
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!