Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

फूड डिलीवरी करने के आड़ में रेकी कर घरों में चोरी करने वाले दो होम डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
फूड डिलीवरी करने के आड़ में रेकी कर घरों में चोरी करने वाले दो होम डिलीवरी बॉय को कोतवाली- 39 पुलिस ने सेक्टर-46 की मार्केट के टी प्वाइंट से गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एलईडी, घड़ी समेत चोरी के पैसों से खरीदी गई बाइक और वारदात में इस्तेमाल औजार बरामद किया हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

पुलिस की गिरफ्त में खड़े बुलंदशहर निवासी कपिल और रविशंकर स्विगी कंपनी में होम डिलीवरी का काम करते हैं,इन दोनों को कंपनी ने खाना डिलीवरी करने के लिए गोल्फ कोर्स के आसपास का क्षेत्र आवंटित है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने सेक्टर-46 की मार्केट के टी प्वाइंट के पास से काफिल और रविशंकर को गिरफ्तार किया। वर्तमान में सेक्टर-126 में रहने वाले दोनों आरोपी फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्वीगी में काम करते हैं। दोनों जिस घर में खाना पहुंचाते थे, उसके आसपास बंद घरों की रेकी करते थे। इसके बाद घरों के ताले तोड़कर चोरी करते थे। आरोपी चोरी करने के बाद हिस्सा बांट लेते थे।

रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पिछले महीने सेक्टर-45 में कारोबारी यतीश अग्रवाल के घर भी इसी तरह चोरी की थी। वहां से करीब डेढ़ लाख की नकदी, घड़ी, एलईडी समेत अन्य सामान चोरी किया था। चोरी किए गए पैसों से एक स्पलेंडर बाइक खरीदी थी। पुलिस ने बाइक को भी बरामद कर लिया है। इनके साथ एक व्यक्ति और है,जो चोरी के माल की ठिकाने लगाने का काम करता है,बुलंदशहर का रहने वाला है उसको गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। एडीसीपी का कहना है कि इसमें जो मोहम्मद काफील नाम का बदमाश पहले भी ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा -2 से चोरी के मामले में जेल जा चुका है। इन आरोपियों का अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है। इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

अपराध शाखा द्वारा गैंगस्टर अनिल गंजा उर्फ़ पहलवान उर्फ़ लीला गैंग का शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार

Ajit Sinha

फरीदाबाद में 25 राउंड फायरिंग करने वाले आरोपित शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़:फर्रुखाबाद में शख्स ने 12 से 15 बच्चों और महिलाओं को बनाया बंधक, कमांडो दस्ता हुआ रवाना

Ajit Sinha
//zeewhaih.com/4/2220576
error: Content is protected !!