Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

दो लड़कों ने एक महिला की बेटे की इक्छा पूरी करने के लिए किया एक साल तीन महीने की मासूम लड़के का अपहरण, गिरफ्तार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: एक महिला को एक बेटा नहीं था, उसकी इक्छा पूरी करने के लिए, उसके मिलने वाले दो लड़कों ने एक साल तीन महीने के एक मासूम लड़के को किडनेप कर लिया और उस महिला को सौप दिया। बादशाह पुर थाना पुलिस ने आज अपहत लड़के को सकुशल बरामद कर लिया और वारदात में शामिल एक मोटर साईकिल को भी बरामद कर लिया। इस प्रकरण में  एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया  हैं। यह खुलासा आज डीसीपी क्राइम राजीव देशवाल ने सीपी कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए।  

डीसीपी क्राइम राजीव देशवाल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कल बुधवार  को थाना बादशाहपुर में सुरते  निवासी नन्द मार्किट, बादशाहपुर, गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया  कि वह  पिलिया व मोती झीरा का झाङा लगाने का कार्य करता है।  बुधवार को समय करीब 10 बजे उसके  पोते का बेटा जिसकी उम्र एक  साल तीन  महिने हैं को घर के बाहर चारपाई पर बिठाया हुआ था। तभी दो  लङके मोटरसाईकिल पर आए और उसके  पङपोते को खिलाने के लिए गोदी मे उठा लिया। उसने उनसे कहा कि तुम रुकों वह अपने पङपौते के लिए अन्दर से कुछ खाने के लिए लेकर आता है.जब वह करीब 5 मिनट बाद अन्दर से आया तो वो दोनों लङके उसके पङपौते को लेकर भाग चुके  थे। उनका कहना हैं कि इसके बाद उनकी शिकायत पर दोनों अज्ञात अपरणकर्ताओं के खिलाफ बादशाह पुर थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 365 व 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इस केस की आगे की जांच की जिम्मेदारी अपराध शाखा ,सेक्टर -39 को सौपी गई जिन्होनें तत्परता से कार्रवाई करते हुए अपहत मासूम लड़का को सकुशल बरामद कर लिया और साथ में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।



जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं, उनके नाम राज कुमार निवासी  गाँव पघरा, जिला पन्ना, मध्यप्रदेश, उम्र 25 वर्ष, शिक्षा अनपढ , दूसरे का नाम सोनू उर्फ लोलू निवासी रानियां, थाना तावङू, जिला मेवात, उम्र 25 वर्ष, शिक्षा 5वीं हैं जोकि रिक्शा चलाने का कार्य करता हैं। तीसरा आरोपी सीमा निवासी भवानी इन्कलेव, बसई, जिला गुरुग्राम, उम्र 26 वर्ष, शिक्षा 5वीं पास हैं। उनका कहना हैं कि आरोपी महिला के पास पहले से दो बेटियां हैं और उसके पति ने उसे छोड़ रखा  हैं और यह महिला राज कुमार व सोनू उर्फ़ लोलू को जानती थी, उसने इन दोनों से अपनी इक्छा जताई की उसे एक लड़के की जरुरत हैं, जिसकी वह बहुत अच्छी तरह से देखभाल करेंगी। इसके बाद इन आरोपित लड़कों ने एक साल तीन महीने के एक लड़के का अपहरण कर लिया। जिसे पुलिस ने सकुशल बरामद कर , तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।  

Related posts

मुठभेड़ के बाद जितेंद्र गोगी बॉक्सर गिरोह के एक कुख्यात गैंगेस्टर संदीप उर्फ़ बसी अरेस्ट।

Ajit Sinha

मैं यहां मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं, सेवादार बन कर किसानों की सेवा करने आया हूं- सीएम अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

भारत के महत्वाकांक्षी तीसरे चन्द्र मिशन के तहत चंद्रयान – 3 के लैंडर मॉड्यूल की लैंडिंग का साक्षी बना गुरुग्राम जिला

Ajit Sinha
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!