Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

पंचायत का तुगलकी फरमान, लड़की की फोटो वायरल करने वाले दो लड़कों को पीटा गया,गले में जूतों की माला डाल, किया बहिष्कार-देखें वीडियो।

अरविन्द उत्तम  की रिपोर्ट 
देश के सबसे आधुनिक शहरों में से एक ग्रेटर नोएडा में आज भी पंचायत का तुगलकी फरमान चलता है।  ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो लड़कों  द्वारा गांव की एक लड़की के फोटो को एडिट कर उसे वायरल करने के लिए बुलाई गई पंचायत में तुगलकी फरमान सुनाते हुए पंचायत में ही दोनों लड़कों को पीटा गया और गले में जूतों की माला डालकर उनका समस्त सामाजिक बहिष्कार की धमकी दी गई। इतना ही नहीं इसके बाद दोनों लड़कों का  वीडियो बना कर भी इसे वायरल कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी हरकत में आए और मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

तस्वीर में दोनों लड़के कान पकड़कर माफी मांगते नजर आ रहे। ये दोनों लड़के दादरी कस्बे के नई आबादी मोहल्ले के रहने वाले है। एक लड़की के परिवार की तरफ से दोनों पर आरोप लगाया गया था की इन दोनों ने उनकी लड़की की फोटो को एडिट कर उसे वायरल कर दिया। जिससे उसकी बद नामी हो रही है। उन्होंने इसकी शिकायत दादरी थाना में की। लेकिन पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो गांव के कुछ प्रभावशाली लोगों ने मिल कर पंचायत बुलाई। पंचायत के सामने दो लड़के और उनके मां-बाप पेश किए गए। इन सबको आरोपी बनाकर जमीन पर बैठाया गया। इसके बाद इनके खिलाफ पंचायत ने बाकायदा मुक़दमे की सुनवाई शुरु की गई और दोनों लड़को को दोषी करार देते… पीटने और जूतों की की माला पहना कर सामाजिक बहिष्कार का फरमान सुनाया गया। पूरी कार्रवाई  का विडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया। जिसमे दोनों युवक कान पकड़ कर माफी मांगते नज़र आ रहे थे। इतना ही नहीं इसके बाद दोनों लड़कों पर वीडियो बनाकर भी इसे वायरल कर दिया गया ।दोनों लड़के  के परिवारों को समाज से हुक्का-पानी बंद करने की बात कही गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी हरकत में आए और मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

Related posts

कांग्रेस पार्टी ने आयोजित पार्टी में क्या कहा, इसे जानने के लिए अवश्य पढ़े।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: इंश्योरेंस पॉलिसी के रिनुअल कराने के नाम पर करीब 150 से लोगों से लाखों की ठगी करने वाले 6 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

दो लाख रुपये नकद व सौ गज प्लाट की सुपारी देकर कराई गई थीअधिवक्ता फतेह मोहम्मद खान की हत्या, मुठभेड़ -देखें वीडियो   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x