Athrav – Online News Portal
खेल

टीटीएफआई के प्रेसिडेंट दुष्यंत चौटाला ने सीनियर नेशनल व इंटर स्टेट टेबल टेनिस प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
हैदराबाद/चंडीगढ़: सोमवार को टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट एंव हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने 27 जनवरी से 2 फरवरी तक हैदराबाद में आयोजित 81वीं सीनियर नेशनल व इंटर स्टेट टेबल टेनिस प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस अवसर पर तेलंगाना स्पोर्ट्स अथॉरिटी के चेयरमैन वेंकटेश्वर रेड्‌डी समेत टेबल टेनिस खेल से जुड़े कई बड़े खिलाड़ी उपस्थित रहे।



इस प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए टीटीएफआई के प्रेसिडेंट दुष्यंत चौटाला ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता का मकसद देश में टेबिल टेनिस खेल को और मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता का लाभ आने वाले समय में जरूर देखने को मिलेगा क्योंकि इस प्रतियोगिता के जरिए टेबल टेनिस से जुड़े खिलाड़ी और उभर कर सामने आएंगे।

Related posts

मेलबर्न: रहाणे ने कहा कि हमारे पास पर्थ में मौका था, लेकिन वर्तमान में रहना और बीती बातों को न सोच कर अपना सर्वश्रेष्ठ करने पर ध्यान देना अच्छा होता है.

webmaster

सीएम मनोहर लाल ने विश्व कप फाइनल में 10 मीटर महिला एयर पिस्टल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने पर मनु भाकर को  दी बधाई   

webmaster

38वीं अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवारी प्रतियोगिता हुई संपन्न, राजस्थान के भागचंद बने सर्वश्रेष्ठ घुड़सवार उनकी घोड़ी भी रही सर्वश्रेष्ठ।

webmaster
error: Content is protected !!