Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

ट्रिपल मर्डर से दिल्ली में फैली सनसनी, दो बुजुर्ग व एक नौकरानी का क़त्ल

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात रविवार सुबह जानकारी में आई जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.एक ऐसी ही घटना शनिवार को महरौली इलाके में हुई जहां ट्यूशन कर गुजारा कर रहे उपेंद्र शुक्ला को शनिवार सुबह अपने कमरे में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के खून से लथपथ शवों के बीच बैठा पाया गया. उसने अपने महज डेढ़ साल के एक बच्चे का भी गला रेत दिया था. कमरा अंदर से बंद था.



सुबह देर तक जब उसका कमरा नहीं खुला, तब उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया, मगर कोई जवाब नहीं मिला. तब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा. अंदर उपेंद्र शुक्ला अपने हाथ से अपने घर वालों को मार कर बैठा मिला. पुलिस ने कहा कि उपेंद्र ने पत्नी अर्चना और बच्चों इच्छा, रौनक और छोटे मासूम बेटे, जिसका नाम तक नहीं रखा गया था, के गला रेतने के लिए हाथ से घिसाई करने वाली मशीन का इस्तेमाल किया. कुछ ही दिन पहले उपेंद्र के घर के सामने तंजानिया की एक महिला ने केन्या की एक महिला का कत्ल कर दिया था.

Related posts

रविश कुमार ने एनडीटीवी इंडिया हिंदी न्यूज़ चैनल से दिया इस्तीफा – वीडियो सुने उन्हीं के जुबानी।

Ajit Sinha

दिल्ली की सड़कों पर होली खेलते वक़्त गलत तरीकों से वाहनों को चलाया तो होगी कार्रवाई, दिल्ली ट्रैफिक ने किए व्यापक प्रबंध

Ajit Sinha

नई दिल्ली: बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलने तो 500 की जगह अब दो हजार रुपए लगेगा जुर्माना- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!