Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

एक सोसायटी के सुरक्षा गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से हुई दर्दनाक मौत

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित पंचशील ग्रीन-1 सोसाइटी में एक ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड को संदिग्ध परिस्थितियों में बंदूक से चली गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गार्ड की मौत उसके ही बंदूक से चली गोली से हुई है, मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला कर मामले कि जांच की जा रही है।

पंचशील ग्रीन सोसाइटी में सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात मदनलाल को मंगलवार को  देर रात उसे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई।  उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।  नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि गार्ड की मौत उसके ही बंदूक से चली गोली से हुई है।  उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि देर रात थाना बिसरख में एक सूचना प्राप्त हुई थी पंचशील ग्रीन-1 सोसाइटी में एक गार्ड जिसका नाम मदन पाल है।  वहां पर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। अपनी लाइसेंसी एक नली बंदूक से एक्सीडेंटल फायर होने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
डीसीपी ने बताया कि जांच से पता चला है कि मदन पाल सोसाइटी के बैरियर के पास खड़ा होकर अपनी ड्यूटी दे रहा था उसी दौरान उसकी लाइसेंसी एक नली बंदूक उसके पास थी।  इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह लाइसेंसी बंदूक के ऊपर जा गिरा, जिससे इसको अपनी बंदूक से चली गोली लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला कर मामले कि जांच की जा रही है।

Related posts

चल रही थी रस्में, सभी थे तैयार. फिर हुआ कुछ ऐसा कि बिना फेरे लिए दूल्हा हुआ फरार

Ajit Sinha

खुशहाली पार्क के समीप एक शख्स की गला काट कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी -केस दर्ज।

Ajit Sinha

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नाले में गिरी, तीन लोगों की मौत

Ajit Sinha
//shasogna.com/4/2220576
error: Content is protected !!