जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

टॉपर आईएएस टीना डाबी और अतहर होंगे जुदा, फैमिली कोर्ट में दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है. सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों ने साल 2018 में शादी की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे. अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है. अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं. फिलहाल दोनों जयपुर में तैनात हैं. टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं.

बता दें कि 2015 की यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान के साथ शादी रचाई थी. अतहर ने भी साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी. बता दें कि आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी के फैसले पर हिंदू महा सभा ने ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था. अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं.

Related posts

बॉयफ्रेंड के साथ गई होटल में, थोड़ी देर बाद कमरे से मिली लड़की की लाश,बॉयफ्रेंड फरार

webmaster

मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला, जमकर मिली तारीफ, वायरल हुआ वीडियो

webmaster

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, बोले- अब हम और बड़ा झटका

webmaster