Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

1 लाख 20 हजार के दो ईनामी बदमाशों सहित तीन लोग गिरफ्तार, 7 पिस्टल व 62 कारतूस बरामद। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने अपराध पर नकेल कसते हुए अलग-अलग मामलों में दो ईनामी अपराधियों को काबू किया है, जिनकी गिरफ्तारी पर कुल 1 लाख 20 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। पुलिस ने उनके एक साथी को भी गिरफतार किया है। आरोपियों के कब्जे से सात अवैध पिस्टल और 62 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती और चोरी सहित कुल 70 आपराधिक मामलों में हरियाणा, उत्तरप्रदेश  और राजस्थान पुलिस को दोनों ईनामी बदमाशों की लंबे समय से तलाश  थी।
             
पहली घटना में, स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए हिसार के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से शीशवाल निवासी 1 लाख के ईनामी बदमाश अशोक कुमार उर्फ शौकी और उसके सहयोगी अमरजीत उर्फ मोनू को काबू किया। पुलिस ने उनके कब्जे से 6 पिस्तौल (तीन .32 बोर, दो .315 बोर, एक 9 एमएम) और 57 जिंदा कारतूस भी बरामद किए। अशोक कुमार, जिस पर 1 लाख का ईनाम था, हरियाणा और राजस्थान में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और लूट सहित 14 संगीन मामलों में वांछित था। एक अन्य मामले में, फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मथुरा जिले (यूपी) निवासी जगराम उर्फ जग्गा को गिरफतार किया जो राजस्थान और यूपी पुलिस की मोस्ट-वांटेड लिस्ट में शामिल था। उसके कब्जे एक देसी पिस्तौल और पांच कारतूस भी जब्त किए गए। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि जग्गा के खिलाफ राजस्थान में जघन्य अपराध के 23 मामले, उत्तर प्रदेश में 27 मामले और फरीदाबाद जिले में 6 मामले दर्ज हैं। जग्गा यूपी और राजस्थान का मोस्ट वांटेड अपराधी है। यूपी पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर 15,000 रुपये, जबकि राजस्थान पुलिस द्वारा 5,000 रुपये का इनाम घोषित है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत तीनों आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर आगे की जांच जारी है।  

Related posts

फरीदाबाद :पुलिस प्रताड़ित मामला: कांग्रेस मीडिया प्रभारी की शिकायत के पक्ष में ग्रीन फिल्ड के 17 लोगों ने पुलिस को दिए बयान।

Ajit Sinha

प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी को रंगदारी न देने पर गोली मारने वाले नरेश सेठी गिरोह के दो शार्प शूटर अरेस्ट, इनमें 1 नाबालिग हैं।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: गुरुग्राम , फरीदाबाद व अम्बाला में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मरीज, सवाधानी बरते -पढ़े

Ajit Sinha
//koophaip.net/4/2220576
error: Content is protected !!