Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

पत्नी की किसी और शख्स के साथ अवैध संबंध होने का शक था इसलिए उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी, पति अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : पत्नी के चरित्र पर शक करता था.पत्नी का किसी और शख्स के साथ अवैध संबंध थे इस लिए उसके पति ने अपने मामा के संग मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और एक बोरी में उसकी लाश को बंद करके गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड स्थित झाड़ियों में फेंक दिया जहां से डबुआ थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से मृतका महिला की पहचान प्रियंका के रूप में की गई थी। डबुआ थाना पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी मामा -भांजा को गिरफ्तार कर लिया हैं।

एसएचओ संदीप कुमार का कहना हैं कि बीते 4 अगस्त को पुलिस को एक सूचना मिली थी कि गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड स्थित झाड़ियों में एक बंद बोरी में लाश पड़ी हैं। इसके तुरंत बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना क्रम की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान बंद बोरी को खोली गई तो उसमें महिला की लाश थी। उनका कहना हैं कि इसके बाद महिला की लाश को जिले के नागरिक अस्पताल के शव कक्ष में रखवा दिया। इसके बाद उन्होनें डबुआ थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 व 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। उनका कहना हैं कि मृतका महिला की पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से प्रियंका के रूप में हुई थी। जांच के दायरे को और आगे बढ़ाते हुए उनकी टीम ने मृतका प्रियंका के पति राजा निवासी पंचपीरवा,मुजफ्फरपुर व उसका मामा गुड्डू निवासी मसुदन पकड़ी ,थाना कासगंज, वैशाली बिहार को गिरफ्तार कर लिया।



उनका कहना हैं कि मृतका प्रियंका की 4 -5 महीने पहले गुरुग्राम के नाथूपुर गांव में रहने वाले राजा के साथ हुई थी और पति राजा अपनी पत्नी प्रियंका पर किसी और शख्स से अवैध संबंध होने का शक था। इसलिए उसकी हत्या करने की योजना बना ली जिसमें अपने सगे मामा गुड्डू को शामिल कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसके मामा के पास पिककप गाडी थी इसलिए उसे प्रियंका के हत्या में शामिल किया था। योजनाबद्ध तरीके से उसने एक अगस्त की रात को अपनी पत्नी प्रियंका को जोरदार तरीके से घर के फर्श पर पटक दिया फिर उसने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को एक बोरी में बंद करके मामा गुड्डू के पिककप गाड़ी में बोरी रख कर गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड स्थित झाड़ियों में फेंक दिया।

Related posts

फरीदाबाद: साइलेंसर मॉडिफाई करवा के पटाखे छोड़ने वाली बुलेट मोटर साइकिल के16 चालान व इंपाउंड की कार्रवाई की

Ajit Sinha

हरियाणा: अवैध नशे के खिलाफ एडीजीपी श्रीकांत जाधव की मुहिम ‘प्रयास’ संस्था का अगला पड़ाव बना रोहतक

Ajit Sinha

व्यापारी से 26 लाख लूटने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajit Sinha
//whazunsa.net/4/2220576
error: Content is protected !!