Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी के वोटर उस वक़्त को नहीं भूले हैं, जब बिजली मांगने पर हवालात में बंद करवा दिए गए थे: सूंदर भड़ाना   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग उस वक़्त को नहीं भूल पाए हैं, जब यहां के लोग बिजली मांगने के लिए विधायक के घर गए थे,पर लोगों को बिजली तो मिला नहीं, पर विधायक ने पुलिस को बुलवा कर डंडों से जरूर पिटवाए थे। वावजूद इसके विधायक जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होनें सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर नंगा करके हवालात में रात भर एनआईटी थाने में बंद करवा दिया था। इस काऱण से ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग इस वक़्त बिल्कुल शांत हैं जो वक़्त आने पर वोट पर का चोट देगी । यह कहना हैं कि प्रमुख समाजसेवी सुंदर भड़ाना का।  

प्रमुख समाजसेवी सूंदर भड़ाना ने आज बातचीत के दौरान उन्होनें कहा कि ग्रीन फिल्ड कालोनी के निवासी हैं,जब से विधानसभा चुनाव की घोषणा हुई हैं उसी समय से लेकर अब तक ग्रीन फिल्ड कालोनी के हजारों लोग वोट करने के मामले में बिल्कुल शांत हैं पर इतना जरूर हैं जब भी वह सुबह के वक़्त अलग-अलग पार्कों में सैर सपाटा करने के लिए जाते हैं तो उस दौरान लोगों से उनकी जो बातचीत होती हैं,वह यहीं बातें होती हैं,कि इस बार किसी अलग पार्टी के प्रत्याशी को वह लोग वोट करेंगें। साथ में यह भी कहते हैं कि ऐसी पार्टी के प्रत्याशी को कौन वोट करेगा जो बिजली देने के नाम पर पहले तो डंडों से पिटवाती  हैं,फिर हवालात में बंद करवा देती हैं। 



सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में तक़रीबन 12 हजार वोट हैं, इस वक़्त यहां के वोटरों का झुकाब कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह की तरफ हैं। क्यूंकि उनके पिता चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह कई बार विधायक और कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके हैं। इस परिवार के लोगों का इतिहास हैं कि आज किसी भी शख्स से ऊंची आवाज में बिल्कुल बात नहीं की। बिजली मांगने जैसे मामले में लोगों को पुलिस से पिटवाना और लोगों को जेल भेजवाने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकतें हैं। जहां तक कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह की बात हैं तो उनके स्वभाव के बारे में यहां की जनता भली भांति जानती हैं। इस लिए उन्हें वोट करने के लिए लगभग लोगों ने अपना मन बना चुकी हैं। अभी तो चुनाव प्रचार के तक़रीबन 6-7 दिन बचे हैं, इस बीच तो काफी माहौल बदल सकती हैं।     

Related posts

फरीदाबाद : मानव रचना इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी ने नैशनल एचआरडी नैटवर्क के साथ मिलकर किया समिट का किया आयोजन

webmaster

जिला प्रशासन ने भारी पुलिस बल के साए में अवैध जींस की फैक्टरी को चार अर्थमूभर मशीनों की सहायता से किया ध्वस्त। 

webmaster

फरीदाबाद : थर्मोकोल बनाने वाली एक बड़ी कंपनी में आज प्रात लगी भयंकर आग, लगी इस आग पर 10 से अधिक दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू।

webmaster
error: Content is protected !!