Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी नोएडा

आने वाला हाइब्रिड भविष्य, डिजिटल परिवर्तन को सुगम बनाने के लिए सॉफ्टवेयर एवं आरएंडडी कर नए सलूशन विकसित कर रही है- बारको इंडिया

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: बीता वर्ष 2020 वैश्विक महामारी के कारण बदलाव का साल रहा है। इसने हमें यह बताया है कि आने वाला भविष्य हाइब्रिड होगा और कार्य को डिजिटल तरीके से किया जाएगा। समय के साथ कदम मिला कर चलने वाली बारको इंडिया ने इसके लिए नोएडा में एक केंद्र बनाया है जहां पर बहुत सारे हाइब्रिड सलूशन विकसित किए जा रहे हैं, जिससे देश की टॉप टैलेंट को आकर्षित हो और उन्हे एक वातावरण मिले जहां वह सहूलियत के साथ नए सलूशन विकसित करें जो इंटरटेनमेंट, इंटरप्राइज और हेल्थ केयर के लिए के लिए हो।

प्रोफेशनल विजुलाइजेशन और गठबंधन प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में विश्व की अग्रणी कंपनी ने अपने नोएडा सेंटर में जो भारत में सॉफ्टवेयर इनोवेशन और आरएंडी के लिए कंपनी का सबसे बड़ा वैश्विक उत्कृष्टता केंद्र स्थापित किया है। जहां मीडिया से से रूबरू होकर प्रोफेशनल विजुलाइजेशन और गठबंधन प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में किए जा रहे प्रोजेक्ट की इस नई सुविधा के बारे में जानकारी देते हुए बारको इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव भल्ला ने बताया कि बारको ग्राहकों के लिए अनूठे समाधान और अनुभव उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होने कहा बारको कंपनी एंटरटेनमेंट, एंटरप्राइजेज, एलटीडी के क्षेत्र में काम करती है पचास फीसदी डिजिटल सिनेमा में बारको के प्रोजेक्टर इस्तेमाल किए जाते हैं, लाइव इवेंट बारको के प्रोजेक्शन से हो रहा है। एंटरप्राइज में हम कमांड और कंट्रोल सेंटर बनाते हैं।

राजीव भल्ला ने बताया कि बारको इंडिया के पास प्रतिभाशाली सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की एक मजबूत टीम है जो इंटरप्राइज शिक्षा और हेल्थकेयर क्षेत्र में विविध प्रौद्योगिकी का उपयोग कर साधन और समाधान उचित करते हैं। इनमें हार्डवेयर उपकरणों पर एंबेडेड सॉफ्टवेयर से लेकर मल्टीक्लाउड वातावरण में सलूशन स्थापित करना शामिल है उन्होने कहा कि एजुकेशन के लिए एक सलूशन लॉन्च किया है से वी-कनेक्ट कहा जाता है। जहां टीचर दूर बैठकर वन टू मेनी स्टूडेंट्स को व्यक्तिगत तौर पर शिक्षित कर सकता है। हमारा तीसरा सेगमेंट हेल्थ केयर सेगमेंट है जहां हम डिजिटल इमेजिंग ऑपरेशन रूम के लिए विजुलाइजेशन सलूशन प्रोवाइड करते हैं। 

Related posts

हवाई रेस्टोरेन्ट जमीन पर, आप भी उठाए प्लेन के अंदर का दीदार कर, लजीज़ व्यंजनों का लुत्फ-जानने के लिए जरूर पढ़े 

webmaster

बैंक खाते में लिंक लोगों के मोबाइल नंबर की नई सिम इश्यू करा कर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपित अरेस्ट 

webmaster

मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 42 किलो गांजा बरामद , मूल्य 5 लाख से अधिक

webmaster
error: Content is protected !!