Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव वीडियो

तीनों लड़कियों ने पहले तो लड़के से लिफ्ट मांगी, फिर तीनों लड़कियों ने बेहोश कर उसे लूट लिया, गिरफ्तार,देखिए वीडियो ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम :एक लड़के को तीन लड़कियों को अपने कार में लिफ्ट देना व बियर पीना पड़ा महंगा,बियर में लड़कियों ने नशीला पदार्थ मिला कर उसे पीला कर बेहोश कर दिया, इसके बाद उसकी दोनों हाथों में से सोने की अंगूठी,गाडी की चाबी, पर्स,घडी व बैग इत्यादि सामानों को लूट कर तीनों लड़कियां मौके से फरार हो गई,जिसे थाना डीएलएफ-फेस 1 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने देर रात अदालत के सम्मुख पेश किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपी लड़कियों के पास से दो मोबाइल फोन, दो घड़ियां, कार के डोक्युमेंट के साथ अन्य सामानों को बरामद किए हैं।

एसएचओ वेद प्रकाश का कहना हैं कि बीते 11 जुलाई वीरवार को एक लड़के ने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी की बीते 7 जुलाई को वह अपने कार से दिल्ली जा रहा था। वह गुरुग्राम में किसी कार्य से आया हुआ था। जैसे ही वह सिकंदरपुर चौक पर पहुंचा तो तीन लड़कियों ने उससे लिफ्ट मांगी और उसने तीनों लड़कियों को अपने गाडी में बिठा लिया। उसके बाद तीनों लड़कियों ने बातों बातों में क्लब जाने की इक्छा जताई और सिकंदरपुर स्थित रेड डायमंड होटल में चले गए ,वहां पर लड़कियों ने बियर पी और वह इस दौरान टॉयलेट चला गया। लौटने के बाद उसने बीयर पी और उसके तुरंत बाद उसके सिर में चक्कर आने लगा और वह बेहोश गया। जब उसे होश आया तो उसने देखा कि उसके अंगुली से सोने की अंगूठी,घडी, पर्स,बैग ,कार की चाबी व अन्य कीमती सामान गायब थे और वहां से तीनों लड़कियां भी भाग चुकी थी। उनका कहना हैं कि इस संबंध में पुलिस ने तीनों अज्ञात लड़कियों के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत थाना डीएलएफ थाने फेस -1 में मुकदमा दर्ज किया गया।



उनका कहना हैं कि इस केस की जांच के लिए उन्होनें ने एक विशेष टीम गठित की और जब उनकी टीम ने इस केस की जांच शुरू की तो उन्हें तीनों लड़कियों की पहचान की जिनके नाम विजय लक्ष्मी व कृष्णा कुमारी निवासी मेजर पूर्ण सिंह नगर बीकानेर हाल किराएदार कौशाम्बी इंदिरापुरम व सुनीता निवासी वार्ड नं. 46 मैनपुरी,उत्तरप्रदेश हाल किराएदार कौशाम्बी इंदिरापुरम गाजियाबाद हैं। जिन्हें पुलिस ने शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई लड़कियों के पास से दो मोबाइल फोन,दो घड़ियां ,कार के डोक्युमेंट व अन्य कीमती सामान बरामद किए हैं।

Related posts

बैंकों से लाखों रूपए उड़ाने वाले दो ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं के पास से 81 डेबिट कार्ड,104 चेक बुक  बरामद किए हैं।  

webmaster

25000 रूपए के ईनामी 25 वर्षीय लड़की की हत्या के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,बंद बोरी में लाश मिली थी।

webmaster

हरियाणा में पोस्ट-मैट्रिक छात्रवृत्ति (पीएमएस) योजना करोड़ों के घोटाला के संबंध में एक केस दर्ज किया गया है: डा. के.पी सिंह

webmaster
error: Content is protected !!