Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

चोरी करने घर में घुसा था, चाकू की नोक पर किया महिला का रेप, आरोपी शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दिल्ली के जंगपुरा में एक महिला वकील के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी पहले महिला के घर में चोरी करने के मकसद से घुसा था. घर में महिला को अकेली देख शख्स ने जान से मारने की धमकी दी, फिर रेप किया. आरोपी रेप के बाद महिला का गला दबाकर भाग गया था. आरोपी को लगा कि महिला की मौत हो गई है. यह घटना शुक्रवार की है. शख्स ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने शोर मचाया तो चाकू घोंप कर मार डालेगा.आरोपी शख्स का नाम सोनू है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से थोड़ी दूर पर एक सीसीटीवी में आरोपी नजर आया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सोनू ने पूछताछ में बताया कि वह महिला के घर चोरी करने के इरादे से घुसा था. महिला को अकेली देखा तो रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बताया कि रेप के बाद उसने महिला वकील का गला दबा दिया था.गला दबाने के बाद महिला बेहोश हो गई थी. आरोपी ने समझा कि महिला मर गई है, जिसके बाद आरोपी महिला का डेबिट कार्ड, घर में रखा कैश और कुछ जरूरी सामान लेकर फरार हो गया. आरोपी का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है. आरोपी सोनू दिल्ली के तैमूर नगर का रहने वाला है.पुलिस के मुताबिक मौके से कुछ दूर पर एक सीसीटीवी मिला था, जिसमें आरोपी दिखाई दिया था. महिला ने पूछताछ में जो हुलिया बताया था, उसके आधार पर आरोपी को पकड़ा गया. आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है.

Related posts

दिल्‍ली हिंसा का बड़ा चेहरा शाहरुख़ को क्राइम ब्रांच ने शामली से गिरफ्तार किया, जानें गोली चलाने से लेकर पकड़े जाने तक की पूरी कहानी

webmaster

गर्लफ्रेंड के साथ ‘मर्दानी-2’ देख  रहा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा…

webmaster

हम दिल्ली को एक मॉडल शहर बना सकते हैं, नए वर्ष 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ: अमूल्य पटनायक सीपी दिल्ली

webmaster
error: Content is protected !!