Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले मास्टरमांइड का दाहिना हाथ, 25 हज़ार इनामी सत्तन यादव अरेस्ट 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा थाना सेक्टर 58 पुलिस ने ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के मामले में फरार नेशनल गैंग के मास्टरमाइंड सुमित यादव का करीबी और 25 हज़ार इनामी अभियुक्त सत्तन यादव को छोटा डी पार्क सेक्टर- 62 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस कि गिरफ्त में खड़ा 25 हज़ार का इनामी सत्तन यादव उपरोक्त कम्पनी के मास्टरमांइड सुमित यादव का दाहिना हाथ है जो ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के मामले में जेल जा चुका है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सत्तन यादव ने पूछताछ पर कबूल किया है कि वह कम्पनी के मास्टरमांइड सुमित यादव के ड्राइवर के रूप में काम करता था एवं सुमित यादव की गाड़ी चलाता था। वह 2020 से सुमित यादव के साथ जुड़ा था। वह कम्पनी के प्रमुख सुमित यादव व अन्य प्रमुख लोगों को कम्पनी लाना और ले जाने का काम करता था। जो कम्पनी के खिलाफ जाते थे उन व्यापारियों और कर्मचारियों को डराना धमकाने का भी बह काम करता था।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सुमित यादव सत्तन पर पूरा भरोसा करता था। इसलिए कम्पनी के कैश को बैंको व अलग-अलग जगहो पर पहुंचाता था। कम्पनी व्यापारियों के साथ व्यापार के नाम पर धोखाधड़ी करती थी एवं फर्जी कागजातो पर कम्पनी बनाई जाती थी। इस लिए सत्तन यादव ड्राइवर व बाऊंसर के तौर पर कम्पनी में नियुक्त किया गया था। कम्पनी सत्तन यादव को वेतन के अतिरिक्त भी पैसा देती थी ताकि सत्तन यादव लालच वश कम्पनी में काम करता रहे। सुमित यादव कि गिरफ्तारी के बाद से सत्तन यादव फरार चल रहा था और पुलिस ने उस के उपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

Related posts

कार सवार एक शख्स पर दो लड़कों ने चलाई गोली , गोली पैर में लगी, घायल शख्स को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।  

Ajit Sinha

आर्थिक अपराध, चुनौतीपूर्ण अनुसंधान, सक्षम जांच अधिकारी बनें : एडीजीपी क्राइम

Ajit Sinha

कोरोना संक्रमण और काबुल एयरपोर्ट पर हुए आत्मघाती हमले के चलते कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी

Ajit Sinha
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!