Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय अपराध दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस ने एक नाइजीरियन महिला को अफ़्रीकी कंपनी के 840 बियर कैन के साथ गिरफ्तार किया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस (रेलवे यूनिट) के अंतर्गत थाना नई दिल्ली रेलवे स्टेशन ने देश में अवैध रूप से लाई गई नाइजीरियाई मूल की 840 बीयर कैन और मुंबई से दिल्ली तक बेचने वाली  एक नाइजीरियन महिला  को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मुकदमा नंबर-36/20 20, बीते 21 नवंबर-2020 ,भारतीय दंड सहिंता की धारा 33/38, दिल्ली व्यायाम अधिनियम पीएस एनडीआरएस के तहत दर्ज किया है और आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक बीते शनिवार  को मुम्बई राजधानी एक्सप्रेस पर सवार यात्रियों को डी-बोर्डिंग पर निगरानी रखने के दौरान,संदिग्ध हरकत के कारण, बाद में एक महिला जो कि नाइजीरिया की मरियम एनी एडकावो से मिली,उम्र 49 वर्ष की थी और उसका सामान 12  जी बैग था। जाँच की गई। जाँच करने पर, जूट के बैग में नाइजीरिया के लागोस में पैक किए गए 840 डिब्बे और ब्रांड नाम गिनीज फॉरेन एक्स्ट्रा स्टाउट था। महिला मुंबई राजधानी ट्रेन के ए -2 कोच में मुंबई से दिल्ली जा रही थी।

सुश्री मरियम एनी एडकावो एक विवाहित महिला हैं जिनके तीन बच्चे हैं और उनके पति नाइजीरिया में पुलिस बल में हैं। वह 2011 से भारत का दौरा कर रही है। हाल ही में वह कपड़ा व्यवसाय करने की आड़ में फरवरी, 2020 में भारत आई थी। वह मुंबई में रह रही है। जब्त की गई बीयर अफ्रीकी मूल के लोगों में बहुत लोकप्रिय रही है।

Related posts

यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को ईडी ने किया गिरफ्तार, डीएचएफएल को दिया था 3000 करोड़ का ‘बैड’ लोन!

Ajit Sinha

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का अचानक ‘भाईजान’ से हुआ सामना, फिर किया ऐसा, देखें थ्रोबैक वीडियो

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: भारत के लोकतंत्र को खत्म करने के लिए भाजपा और फेसबुक के बीच अपवित्र सांठगांठ- कांग्रेस

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!