Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

बच्चे के अपहरण पीड़ित के चाचा हैं और बाबा ने अपने दोस्त की पत्नी की सुनी गोद भरने के लिए किया था-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: नोएडा के थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से 11 सितंबर को अगवा हुए साढ़े तीन वर्षीय एक मासूम बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पैसों के लालच में आकर चाचा ने अपने ही भतीजे के बेटे को किडनैप कर अपने दोस्त की पत्नी की सुनी गोद भर दी। और अंजान बनकर पीड़ित के साथ मिलकर ढूढ़वाता रहा। घटना की जांच कर रही पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगो को गिरफ्तार सकुशल बरामद कर लिया। बच्चे के अपहरण के पीड़ित के चाचा हैं और बच्चे के बाबा को गिरफ्तार किया है। 

थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले वीरेंद्र के साढ़े तीन वर्षीय बच्चे रौनक का 11 सितंबर को अपहरण हो गया था। वीरेंद्र ने अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई थी। डीसीपी नोएडा जोन-1 राजेश एस ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अतवीर तथा असमत नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया और इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अपहरण किए गए मासूम बच्चे को भी बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों में अतवीर वीरेंद्र के चाचा हैं और बच्चे के बाबा लगते हैं। उन्होंने बताया कि अतवीर की असमत से दोस्ती है, असमत की कोई संतान नहीं है और इसलिए अतवीर ने अपने भतीजे के बेटे को अगवा कर उसे सौंपने की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन अतवीर ने अपने भतीजे के बेटे को अगवा किया, तथा अपने दोस्त असमत के हवाले कर दिया। असमत बच्चे को लेकर जनपद बदायूं चला गया था। वहां पर बच्चे को उसकी पत्नी पाल रही थी। फिलहाल पुलिस ने हसमत की पत्नी शमा, हसमत सहित यतवीर को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक, व घटना में प्रयुक्त मोबाइल सहित रौनक को सकुशल बरामद कर लिया है। और आरोपियो के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई  की जा रही है।

Related posts

सोनाली फोगाट का नोएडा कनेक्शन,संपत्ति की जांच के लिए अरावली अपार्टमेंट में सोनाली के फ्लैट पर पहुंची गोवा पुलिस

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: 201 हुक्का बार पर छापे, 7 व्यक्ति अरेस्ट- अनिल विज

Ajit Sinha

चक्रवाती तूफान अम्फन: मात्र 21 सेकेंड में ही स्कूल की छत को उड़ा ले गया तूफान, देखें वायरल वीडियो

Ajit Sinha
//intorterraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!