Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव का केस बढ़ना चिंता का बिषय हैं, अब मरीजों की संख्या 84 तक पहुंच गई हैं, सिर्फ 45 ठीक हुए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: जिले में कोरोना संक्रमित के केस का मामला थमने का नाम ही ले रहा हैं, रोजाना शहर के अलग -अलग हिस्सों नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी हैं, फिर भी जिला  प्रशासन के लोग इस जंग से लड़ ने में जुटे  हैं। उनकी इस कड़ी मेहनत से ही एक दिन कोरोना संक्रमण को पराजित कर सकेंगें.अब तक जिले भर से कुल 84 कोरोना पॉजिटिव के केस मिले हैं और 45 मरीज ठीक हुए हैं।

उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डा. रामभगत ने बताया कि जिला में अब तक 5375 यात्रियों को सर्विलांस पर लिया जा चुका है, जिनमें से 1518 लोगों का निगरानी में रखने का 28 दिन का पीरियड पूरा हो चुका है। शेष 3855 लोग अंडर सर्विलांस हैं। कुल सर्विलांस में रखे गए लोगों में से 5291 होम आइसोलेशन पर हैं। अब तक 4511 लोगों के सैंपल लैब में भेजे गए थे, जिनमें से 3915 की नेगेटिव रिपोर्ट मिली है तथा 512 की रिपोर्ट आनी शेष है। अब तक 84 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 35 लोगों को अस्पताल में दाखिल किया गया है तथा ठीक होने के बाद 45 को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। दो पॉजिटिव मरीजों को घर पर आइसोलेटेड किया गया है। इसमें दो मरीजो की मौत भी हो गई है।

Related posts

इस बार बारिश का मौसम लंबा चल गया है, जिससे डेंगू का ख़तरा बढ़ सकता है- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

30 नए वर्कस्टेशनों के साथ साइबर सुरक्षा हुई और अधिक प्रभावी, डीजीपी ने हरियाणा 112 की बिल्डिंग में किया विधिवत शुभारंभ

Ajit Sinha

फरीदबाद : क्राइम ब्रांच ,साइबर सेल ने लोन दिलाने के नाम पर लाखों रूपए की ठगी करने वाले 4 धोखेबाजों को गिरफ्तार किए हैं, नगदी बरामद।

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!