Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा सरकार ने स्टेट विजिलेंस ब्यूरों को रिकार्ड उपलब्ध करवाकर जांच में पूर्ण सहयोग करने के सभी विभागों को दिए निर्देश। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी विभागों के अध्यक्षों व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को राज्य चौकसी ब्यूरो के अन्वेषण अधिकारियों को जांच के दौरान संबंधित रिकार्ड उपलब्ध करवाकर पूर्ण सहयोग करने के निर्देश दिए हैं। एक सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा सरकार के मुख्य सचिव की ओर से सभी विभागाध्यक्ष, सभी अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं प्रधान सचिव, सभी मंडल आयुक्त एवं जिला उपायुक्त,पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार तथा जिला एवं सत्र न्यायाधीशों के अलावा राज्य के सभी बोर्ड एवं कारपोरेशन को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि कई बार चौकसी जांच के संबंध में जांच अधिकारियों को रिकार्ड समय पर उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है जिस कारण चौकसी जांच को समय पर पूर्ण करने में काफी देरी होती है तथा अनावश्यक कठिनाई का सामना करना पड़ता है। राज्य सरकार ने इसे गंभीरता से लेते हुए उक्त अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे जांच से संबंधित रिकार्ड या सूचना तुरंत उपलब्ध करवाई जाए। उन्होंने बताया कि उक्त हिदायतों की दृढ़ता से पालना करने बारे निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

फरीदाबाद: ईडब्ल्यूएस फ्लैट आवंटन के लिए ड्रा 1 मई को: जितेंद्र दहिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा में 65वीं रैंक प्राप्त करने पर  आशिमा गोयल को दी बधाई।  

Ajit Sinha

चंडीगढ़: जेजेपी के संगठन में विस्तार, 22 पदाधिकारी किए नियुक्त

Ajit Sinha
//psockapa.net/4/2220576
error: Content is protected !!