Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

एटीएम  बंद कर गार्ड गया घर, सुबह देखते ही रह गया भौंचक; चोर उखड़ाकर ले गए मशीन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद,बल्लभगढ़: गांव फतेहपुर बिल्लौच से चोर एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए। उसमें 20 लाख 67 हजार रूपए बताए गए हैं। थाना सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी चोरों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। गांव फतेहपुर बिल्लौच के जवां मोड़ के पास आइसीआइसीआइ बैंक की एटीएम मशीन लगी हुई है।पुलिस को दी शिकायत में बैंक के कानूनी सलाहकार धीरेंद्र यादव ने बताया कि फतेहपुर बिल्लौच में लगी एटीएम मशीन सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक खुली रहती थी। इस दौरान वहां पर सिक्योरिटी गार्ड रहता है।



रात को बंद होने के बाद सिक्योरिटी गार्ड भी अपने घर चला जाता है।सोमवार की शाम को एटीएम में आठ लाख रूपए और डाले गए थे। इसके बाद उसे बंद कर दिया। सुबह सात बजे सिक्योरिटी गार्ड ने फोन पर सूचना दी कि रात को चोर एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए।इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। थाना सदर प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि एटीएम मशीन के उखड़ने की शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना में भी क्राइम ब्रांच की भी टीम जांच में जुटी हुई हैं।

Related posts

फरीदाबाद : MRIIRS, फरीदाबाद नगर निगम और NIUA के बीच साइन हुआ WASH अग्रीमेंट, मानव रचना में स्थापित की जाएगी WASH लैब

webmaster

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने ट्रकों की चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार,चोरी के 3 ट्रकों को किया बरामद।

webmaster

ग्रीन फिल्ड कालोनी में नाला बंद करके व उसमें चार दीवारी करने पर सिचाई विभाग सख्त,यूआईसी को थमाया नोटिस।  

webmaster
error: Content is protected !!