Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

एटीएम  बंद कर गार्ड गया घर, सुबह देखते ही रह गया भौंचक; चोर उखड़ाकर ले गए मशीन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद,बल्लभगढ़: गांव फतेहपुर बिल्लौच से चोर एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए। उसमें 20 लाख 67 हजार रूपए बताए गए हैं। थाना सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी चोरों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। गांव फतेहपुर बिल्लौच के जवां मोड़ के पास आइसीआइसीआइ बैंक की एटीएम मशीन लगी हुई है।पुलिस को दी शिकायत में बैंक के कानूनी सलाहकार धीरेंद्र यादव ने बताया कि फतेहपुर बिल्लौच में लगी एटीएम मशीन सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक खुली रहती थी। इस दौरान वहां पर सिक्योरिटी गार्ड रहता है।



रात को बंद होने के बाद सिक्योरिटी गार्ड भी अपने घर चला जाता है।सोमवार की शाम को एटीएम में आठ लाख रूपए और डाले गए थे। इसके बाद उसे बंद कर दिया। सुबह सात बजे सिक्योरिटी गार्ड ने फोन पर सूचना दी कि रात को चोर एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए।इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। थाना सदर प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि एटीएम मशीन के उखड़ने की शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना में भी क्राइम ब्रांच की भी टीम जांच में जुटी हुई हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बोले, इंडी गठबंधन को देश की नहीं भ्रष्टाचारियों को बचाने की चिंता

Ajit Sinha

6 हज़ार 500 रुपये की रिश्वत लेते जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के हेल्पर नवीन रंगे हाथों पकड़ा गया।

Ajit Sinha

पीएमओ ने वित्त मंत्रालय को कोटक महेंद्रा बैंक के एमडी व सीईओ उदय कोटक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की जांच के निर्देश दिए

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!