Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे लड़का -लड़की  ने आगरा नहर में छलांग लगाकर की आत्महत्या, लड़की का शव बरामद।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे लड़का -लड़की  ने आगरा नहर में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह घटना बुधवार दोपहर की हैं। पल्ला थाना पुलिस ने लड़की की शव को आगरा नहर से बाहर निकाल कर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और लड़के की तलाश में  एनडीआरएफ की टीम लगी हुई हैं। 

पुलिस के मुताबिक लड़का -लड़की पल्ला इलाके के चौहान कालोनी में किराए के मकान में रहते थे। लड़की की पहचान मोलड़बंद ,दिल्ली निवासी राज के रूप में हुई है। लड़की  के परिवार वालों ने बताया कि राज पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसका परिवार मोलड़बंद, दिल्ली में रहता है। करीब तीन महीने से वह अपने परिवार को छोड़कर लड़की  के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा था।



मिली जानकारी के अनुसार, आगरा नहर में कूदने से पहले दोनों लड़के -लड़की ने अलग-अलग सुसाइड नोट लिखकर कमरे की दीवार पर चिपका दिया। इसके अलावा अपने परिवार वालों को भी ये सुसाइड नोट वॉट्स-एप कर दिए। सुसाइड नोट में दोनों ने मर्जी से आत्महत्या करने और एक-दूसरे के परिवार को तंग ना करने की बात लिखी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर आत्महत्या क्यों की। इस घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौर गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related posts

हरियाणा पुलिसःआश्रित परिवारों को 54.79 करोड़ की आर्थिक सहायता जारी, बैंक के साथ करार के तहत दी जाती है मुआवजा राशि

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेंट्रल थाना पुलिस ने एसआरएस रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड पर फर्जी कागजात के जरिए व्यवसाय प्रमाण पत्र किया हासिल ।

Ajit Sinha

बकाया वेतन का मामला:दबंगों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर रस्सी से बांधकर डंडे और बेल्ट से बेरहमी से पीटा, 4 अरेस्ट।

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!