Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट ने इस वर्ष अपने 12वें संस्करण में प्रवेश किया, जेसीबी कंपनी के सीईओ दीपक शेट्टी को सुने इस वीडियो।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:अर्थमूविंग और कंस्ट्रक्शन इक्विमेंट (भारी मशीनरी, भारी वाहन तथा निर्माण उपकरण) बनाने वाली भारत की प्रमुख कंपनी, जेसीबी इंडिया लिमिटेड, ने अरावली गोल्फ क्लब में एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट के 12वें संस्करण के आयोजन के लिए फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन  से अपनी साझेदारी बरकरार रखी। इस टूर्नामेंट का उद्देश्य इंडस्ट्रियल सिटी फरीदाबाद के लोगों को एक साथ लाना था।

दिल्ली और एनसीआर के 70 से ज्यादा गोल्फर्स को इस टूर्नामेंट ने आकर्षित किया। टूर्नामेंट की शुरुआत सुबह 7.30 बजे की गई। टूर्नामेंट के बाद विजेताओं के नाम की घोषणा की गई और पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। एफआईए-जेसीबी टूर्नामेंट के 12वें संस्करण के विजेता शिव खन्ना थे।

जेसीबी इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ  दीपक शेट्टी ने इस अवसर पर कहा,  “आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में चार दशकों से ज्यादा के जेसीबी के सफर में फरीदाबाद का प्रमुख स्थान है। जेसीबी इंडिया की पुरानी फैक्ट्री भी यहीं है। यह दुनिया का सबसे बड़ा बैकहो लोडर्स निर्माता भी है। यहीं हमारा भारत का हेडक्वॉर्टर भी हैं। हम फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन  (एफआईए) के साथ मिलकर गोल्फ टूर्नामेंट के 12वें संस्करण के आयोजन के लिए काफी उत्साहित हैं। जेसीबी और एफआईए की साझेदारी कई दशकों से चल रही है।  हमेशा से एक-दूसरे के साथ काफी बेहतर और सार्थक संबंध रहे हैं। हमें भविष्य में कई औद्योगिक और सामुदायिक पहल एक साथ मिलकर करने की उम्मीद है,

जिससे आखिरकार फरीदाबाद की इंडस्ट्रियल सिटी को लाभ होगा।“फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष बी. आर. भाटिया ने इस मौके पर कहा, “एफआईए फरीदाबाद की सबसे पुरानी इंडस्ट्री एसोसिएशन है। करीब चार दशकों से जेसीबी इंडिया हमारा सदस्य है।

हम जेसीबी इंडिया को एफआईए के साथ नियमित  साझेदारी के लिए धन्यवाद देते हैं। गोल्फ टूर्नामेंट के आयोजन में पाटर्नरशिप के लिए भी हम उनके शुक्रगुजार है। यह इवेंट अब फरीदाबाद शहर का सालाना आयोजन बन गया है। यह साझेदारी वास्तव में एक लंबे समय से चली आ रही प्रतिबद्धता है और हमें भविष्य में एक साथ मिलकर कई मील के पत्थर हासिल करने की आशा है।“

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने आज 6 इंस्पेक्टरों और 6 सब इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने मनोज ज्योति सोलर होम लाइटिंग सिस्टम लगभग 70% अनुदान पर लोगों को देने की योजना लागू की है।

Ajit Sinha

प्राइवेट अस्पतालों में कुछ प्रतिशत बैड कोविड-19 पाजीटिव सीरियस केसों के लिए रिजर्व रखें: डीसी

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!