Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को रात भर घरवालों ने पीटा, सुबह बना लिया दामाद

नई दिल्ली:उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ा गया. गुस्साए परिजनों ने आरोपित प्रेमी को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद लड़की के घर वालों ने रात को उसकी जमकर धुनाई की. दिन निकलने पर आरोपित प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. मुकदमे से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया. रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया.

दरअसल, यह मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है. स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. प्रेमी बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया.जब प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए.प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा तो उनके होश उड़ गए. इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया. शोर-शराबा होने पर तमाम आस पास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई. इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया.

इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया. लड़के के परिवार के लोग भी आए. उन्होंने कहा सभी को साथ बैठाकर बातचीत कराई गई.इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया. इसके बाद थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने विवाह कर लिया.

Related posts

पत्रकार बता कर ठगी करने वाले आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: एक्सिस बैंक में कैश डालने वाले एक इंजिनियर व फरीदाबाद का एक शख्स सहित 4 लोगों ने 4 चार लाख की चोरी, अरेस्ट।   

Ajit Sinha

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने जम्मू -कश्मीर में 13000 करोड़ के घोटाले को किया उजागर-लाइव वीडियो सुने

Ajit Sinha
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!