Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ऊंचा गांव क्राइम ब्रांच ने एक डिपो धारक को गरीब को फ्री में मिलने वाले गेहूं के 80 कट्टे को गबन करने के आरोप में किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव क्राइम ब्रांच ने लॉकडाउन -4 में गरीबों के निवाला छीनने वाले एक डिपो धारक को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए डिपो धारक के पास से गबन किए गए 80 कट्टे गेंहूं से भरे हुए एक फार्म हाउस से बरामद किए हैं।  आरोपी डिपो धारक के खिलाफ पुलिस ने सदर बल्लभगढ़ थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। डिपो धारक की गिरफ्तारी की जानकारी खादय एंव आपूर्ति के अधिकारियों को सूचना दे दी गई हैं। ताकि वह अपना आगे की कार्रवाई इस डिपो धारक के खिलाफ कर सकें। 

पुलिस के मुताबिक बल्लभगढ़ ,ऊंचा गांव  क्राइम ब्रांच के इंचार्ज  को मुखबिर के द्वारा एक सूचना मिली कि एक डिपो धारक ने गांव मिर्जापुर के एक फार्म हॉउस पर गरीबों को फ्री में मिलने वाले गेहूं के लगभग 80 कट्टे भरे हुए हैं जिससे ब्लेक करने के उद्देश्य से रखे हुए हैं। इसके बाद इंचार्ज ने तुरंत एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को मुखबिर द्वारा बताए गए फार्म हॉउस, मिर्जापुर गांव में भेज दिया। वहां पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा कि प्लास्टिक के कट्टे में गेहूं रखे हुए हैं जिस पर सरकारी मुहर लगा हुआ हैं। उसी समय पुलिस ने गेहूं के सभी कट्टे अपने कब्जे में ले लिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि डिपो धारक का नाम नरेंद्र निवासी गांव सीही,फरीदाबाद हैं, जिसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया हैं और आरोपी डिपो धारक के खिलाफ सदर बल्लभगढ़ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।  

Related posts

कॉलेज फेस्ट को कामयाब बनाने के लिए सभी छात्रों का धन्यवाद- डॉ. संजय श्रीवास्तव

webmaster

एसएचओ अर्जुन सिंह व पुलिस कर्मियों को फूल वर्षा, शॉल डाल व फूल माला पहना कर पार्षद सुभाष आहूजा ने किया सम्मानित। 

webmaster

बनारस के मंदिरों में गर्भगृह बनाने वाले एक मुस्लिम कारीगर की कहानी है “नक्काश”

webmaster
error: Content is protected !!