Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों को लेकर जिला प्रशासन -आमजन काफी चिंतित हैं, 143 नए केस आए हैं।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमित मामलों को लेकर जिला प्रशासन लेकर आमजनों तक चिंतित हैं, फिर भी इस कोरोना संक्रमित मामलों की कमी नहीं आ रही हैं, इसका क्या मतलब हैं, इस वक़्त किसी भी शख्स के समझ में नहीं आ रहा हैं। जो लोग इस वक़्त घर से बाहर हैं वह लोग भी टेंशन में हैं, जो लोग इस वक़्त अपने घरों में हैं वह लोग भी टेंशन में हैं। जो लोग इस वक़्त नौकरी कर रहे  हैं वह भी टेंसन में हैं , इस कोरोना की वजह से जिन की नौकरी चली गई हैं वह लोग भी टेंशन में हैं। ना जाने आने वाला समय अब कैसा होगा। जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीजों के जो आंकड़े जारी किए हैं उसकी कुल संख्या 2938 हैं इनमें 143 नए मामले हैं।   
उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डा. रामभगत ने बताया कि जिला में अब तक 28276 यात्रियों को सर्विलांस पर लिया जा चुका है, जिनमें से 9945 लोगों का निगरानी में रखने का 28 दिन का पीरियड पूरा हो चुका है। शेष 18263लोग अंडर सर्विलांस हैं। कुल सर्विलांस में रखे गए लोगों में से 25338 होम आइसोलेशन पर हैं। अब तक 21593 लोगों के सैंपल लैब में भेजे गए थे, जिनमें से 17859 की नेगेटिव रिपोर्ट मिली है तथा 796 की रिपोर्ट आनी शेष है। अब तक 2938 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 517 लोगों को  अस्पताल में दाखिल किया गया है तथा 835 पॉजिटिव मरीजों को घर पर आइसोलेट किया गया है। इसी प्रकार ठीक होने के बाद 1518 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक 68 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें  76 मरीज क्रिटिकल हालत में अस्पताल में दाखिल किए गए हैं इसी के साथ 15 मरीजो को आईसीयू में रखा गया है । 87 ऐसे मरीज हैं जो 10 दिनों से ज्यादा से  अस्पताल में दाखिल हैं आज जिले में  143 नए केस  आए हैं जिसमें कोरोना के साथ-साथ अन्य विभिन्न बीमारियां भी कारण रही।

Related posts

फरीदाबाद: अकादमिक उत्कृष्टता के लिए शिक्षकों को किया सम्मानित

Ajit Sinha

भांजा -भांजी ने शूटर को 1. 50 लाख रूपए की सुपारी देकर मामा सुभाष की हत्या करवाई थी ताकि उसकी प्रॉपर्टी कब्ज़ा सके,5 गिरफ्तार।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बहुचर्चित मनोज भाटी हत्याकांड में 10 हजार का इनामी बदमाश शार्प शूटर उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

Ajit Sinha
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!