Athrav – Online News Portal
बिहार

देवर परीक्षा केंद्र से भाभी के बाहर निकलने का कर रहा था इंतजार मगर, वह नहीं लौटीं,फिर क्या हुआ…जानें

मुजफ्फरपुर :प्रेम में असीम शक्ति होती है। व्यवस्था से बगावत करने तक की शक्ति। सामाजिक मान्यताओं को चुनौती देने की शक्ति। मुजफ्फरपुर में इंटरमीडिएट की परीक्षा के दौरान इस तरह की शक्ति का प्रदर्शन देखने को मिला। एक नवविवाहिता तमाम बंदिशों को तोड़ते हुए परिजनों से दूर चली गईं। जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि पारू के बहदीनपुर निवासी पूर्व प्रेमी सुबोध कुमार काे उसने मैसेज किया है। जिसमें जल्द ही मिलने की बात कही है।

सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर स्थित एक विद्यालय में इंटर की प्रैक्टिकल परीक्षा देने गई नवविवाहिता देवर को बरगला कर अपनी सहेली के साथ फरार हो गई। महिला के देवर ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने तकनीक का प्रयोग किया। नवविवाहिता के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। उससे मिले इनपुट पर पारू के सुबोध कुमार का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ कर मोबाइल खंगाला गया। इसमें पता लगा कि लापता नवविवाहिता ने सुबोध के मोबाइल पर मैसेज भेजा था। इसमें लिखा है कि वह अपने देवर को परीक्षा के बाद चकमा देकर भाग गई है। वह सुरक्षित है। उससे जल्द ही संपर्क करेगी।



आरोपित का उक्त नवविवाहिता से पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह पारू इलाके की रहने वाली है। एक माह पूर्व ही उसकी शादी सरैया में हुई थी। पिछले दिनों वह अपने देवर के साथ परीक्षा देने गई थी। परीक्षा समाप्त होने के बाद उसने देवर को एडमिट कार्ड थमाया और कुछ देर रुकने को कहा। देवर मेन गेट पर इंतजार करता रहा। जब वह नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की। पता लगा कि उसकी भाभी अपनी एक सहेली के साथ कहीं गई है। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार झा ने बताया आरोपित से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: बीजेपी ने आज बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दो अलग -अलग वीडियो जारी किए हैं -देखें

Ajit Sinha

डॉ. बीरबल झा ने संदीप यूनिवर्सिटी के छात्रों को बताए प्रेजेंटेशन स्किल्स में सुधार के गुर

Ajit Sinha

बीजेपी ने आज बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 46 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की हैं -लिस्ट जरूर पढ़े

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!