Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी हरियाणा

नियम 134-ए के अंतगर्त दाखिला लेने के इच्छुक बच्चों की आवेदन प्रक्रिया राज्य के ‘कॉमन सर्विस सैंटर’ में ऑनलाइन की जाएगी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा में नियम 134-ए के अंतगर्त दाखिला लेने के इच्छुक बच्चों की आवेदन प्रक्रिया राज्य के ‘कॉमन सर्विस सैंटर’ में ऑनलाइन की जाएगी। यह प्रक्रिया 6 मार्च से शुरू हो चुकी है और 20 मार्च 2020 तक चालू रहेगी।एक सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में नियम 134-ए के अंतर्गत आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग तथा गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले परिवारों के बच्चों का शैक्षणिक सत्र 2020-21 में तक निजी स्कूलों में दाखिला किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इन बच्चों के दाखिले हेतु राज्य के सभी ‘कॉमन सर्विस सैंटर’ में ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 6 मार्च से शुरू की गई है तथा 20 मार्च 2020  तक लिंक 134a-hr.in पर जारी रहेगी। उन्होंने आगे जानकारी दी कि किसी भी प्रकार की पूछताछ के लिए 134-ए की हैल्पलाइन नंबर- 011-40849062 पर कॉल किया जा सकता है।

Related posts

सीएम के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला के निजी सहायक रमेश कुमार को निजी सचिव बनने पर बधाई

webmaster

डीजीपी मनोज यादव ने अथर्व न्यूज़ की खबर पर लगाई मोहर, डीसीपी विक्रम कपूर केस में अभिताभ ढिल्लों ने नेतृत्व में नई एसआईटी गठित की

webmaster

फरीदाबाद : 30 दिसंबर होने वाली शंखनाद रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगें शिरकत, यह रैली नहीं रैला होगा, उद्योगमंत्री विपुल।

webmaster
error: Content is protected !!