Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

उचाना की जनता का दिल से आभार, सात जन्म भी आपका कर्ज नहीं चुका पाऊंगा: दुष्यंत चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
उचाना/चंडीगढ़:रजवाहा रोड पर जेजेपी कार्यालय में जीत के बाद मतदाताओं का आभार प्रकट करने पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को कहा कि मैं थारी राय लेन आया हूं, न्यू बताओ अक राज में बैठना सै अक विपक्ष में, तो कार्यकर्ता एक सुर में बोले की जो निर्णय आप लेंगे, हम उसी निर्णय के साथ हैं, जनता की समस्याओं  के लिए चंडीगढ़ जरूर जाना। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह जीत कार्यकर्ताओं की जीत है। प्रचार के लिए पूरे प्रदेश में जाना पड़ा। हर कार्यकर्ता ने अपने आपको दुष्यंत समझकर काम किया। इसलिए इस बार रिकार्ड 47 हजार पार की जीत आपकी मेहनत से मिली।

नहीं चुका सकता उचाना के लोगों का अहसान
विधायक दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना हलके के लोगों का अहसान वो किसी भी सूरत में नहीं चुका सकते है। 11 महीने पहले बनी पार्टी को आप लोगों ने उस मुकाम पर ला दिया जो किंग मेकर बन गई है। जो लोग चुनाव में मुझे बार-बार बाहरी कहते थे ऐसे लोगों को आप लोगों ने इतना प्यार देकर बता दिया कि उचाना मेरी कर्मभूमि है और उचाना हलके ने मुझे मेरे गांव प्यार दिया। मेरे को बाहरी बताने वाले लोगों ने बता दिया कि दुष्यंत चौटाला बाहर का नहीं बल्कि उचाना का है क्योंकि ये उसकी कर्मभूमि है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पहले सांसद बनकर लोगों की आवाज को लोकसभा में उठाने का काम किया। अब आप लोगों की आवाज को विधानसभा में उठाना का काम करूंगा। डूमरखा कलां गांव के लोगों ने 1150 मत देने का काम किया इसलिए गांव का आभार प्रकट करते है तो करसिंधु गांव में दोबारा रिपोलिंग होने के बाद अधिक वोट से मतदान करने पर आभार करता हॅूं।



दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो बंपर जीत हलके के लोगों ने देने का काम किया है इसको लेकर हर गांव में यहां के लोगों का आभार प्रकट करने आया हूं। आप लोग मेरी सबसे बड़ी ताकत है। राजनीति के हर बुरे, अच्छे दौर में हलके के लोगों ने मेरा साथ दिया। आप लोग अगर आधी रात को भी मेरे पास आएंगे तो मेरे दरवाजे हमेशा आप लोगों के खुलेंगे। आप लोगों से खून का नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है जो सदियों-सदियों तक का है। जींद से उचाना आए दुष्यंत चौटाला का खटकड़ गांव में ग्रामीणों ने रूकवा कर स्वागत किया तो बड़ौदा गांव में युवाओं ने स्वागत किया। यहां पर दुष्यंत  चौटाला को देखने के लिए महिलाए छत्तों पर चढ़ गई। जेजेपी आई रै के गीतों पर युवाओं ने खूब डांस किया। ज्यों-ज्यों दुष्यंत चौटाला की जीत बढ़ती रही त्यों-त्यों शहर से युवाओं के काफिले डीजे की थाप पर नाचते हुए गुजरे। जेजेपी कार्यालय में भीड़ अधिक होने पर दुष्यंत चौटाला कार्यालय की छत्त पर चढ़ गए। यहां से लोगों का अभिवान स्वीकार किया। लोगों ने भी सीएम आया सीएम आया के नारे लगाने शुरू कर दिए। कार्यालय की छत्त पर से ही लोगों को संबोधन किया।  

Related posts

दिल्ली ब्रेकिंग: ये बात शाह और शहंशाह दोनों जानते हैं कि राहुल गांधी माफी तो मांगेंगे नहीं-पवन खेड़ा, लाइव वीडियो सुने

Ajit Sinha

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने अक्टूबर माह में छापामारी कर पांच कर्मचारियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: विपक्ष के पास गोवा के विकास का न कोई रोडमैप है, न एजेंडा ये केवल और केवल झूठे वादे कर सकते हैं-अमित शाह

Ajit Sinha
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!