Athrav – Online News Portal
गुडगाँव विशेष

घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट के लिए टीमों ने किया भौंडसी में पूर्वाभ्यास, सचिव डा. हनीफ कुरैशी ने लिया तैयारी का जायजा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम,भौंडसी:अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवारी प्रतियोगिताा एवं घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट 2020 के लिए पुलिस परिसर भौंडसी में एकत्रित टीेमों ने कल होने वाले विधिवत शुभारम्भ का पूर्वाभ्यास किया। आयोजन सचिव डा. हनीफ कुरेैशी ने तैयारी का जायजा लिया। इस आयोजन का शुभारम्भ कल प्रात: 11 बजे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे। इसमें 16 टीमों के 623 घुड़सवार अपने 279 घोड़े 31 प्रकार की स्पर्धाओं मे भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता 14 फरवरी को संपन्न होगी। पूर्वाभ्यास से पूर्व आज नियमित प्रतिस्पर्धाओं में पात्रता प्राप्त करने के लिए 80 घुड़सवारों ने अपना प्रदर्शन किया।

प्रात्रता के लिए सभी घुड़सवारों को यह प्रदर्शन करना होगा। आयोजन के संचालन में शामिल सीमा सुरक्षा बल के आदेशक एवं पुलिस खेल बोर्ड के सदस्य नरेश तेहलान ने बताया सामान्यत:पात्रता परीक्षा में भाग लेने वाले उच्च 50 प्रतिशत घुड़सवार टेंट पेगिंग प्रतियोगिता में पदक के लिए खेलेंगे। उन्होंने बताया कि पात्रता के लिए हुए प्रदर्शन में कोलकाता पुलिस के पूर्व महानिदेशक एस रामाक़ृष्णनन् प्रतियोगिता के निदेशक एवं तकनीकी प्रतिनिधि की अगुआई में ज्यूरी सदस्य कर्नल सरप्रताप सिंह व सहायक स्टाफ ने सहयोग किया।
script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”>


पूर्वाभ्यास के अवसर पर आयोजन में प्रदर्शन सचिव एवं आरटीसी भौंडसी के उप पुलिस महानिरीक्षक कुलविंद्र ङ्क्षसह, इंडियन रिर्जव बटालियन के उप महानिरीक्षक बी सतीश बालान आरटीसी भौंडसी के पुलिस अधीक्षक ओपी नरवाल, इंडियन रिर्जव बटालियन की द्वितीय वाहिनी के आदेशक डीके भारद्वाज, हरियाणा सशस्त्र पुलिस की चतुर्थ वाहिनी के आदेशक राजेंद्र कुमार मीणा, इंडियन रिजर्व की तृतीय वाहिनी के आदेशक जश्नदीप सिंह रंधावा, प्रथम वाहिनी के आदेशक नृपजीत ङ्क्षसह, इंडियन रिर्जव बटालियन की द्वितीय वाहिनी के अतिरिक्त आदेशक अनूप कुमार व इंडियन रिर्जव चतुर्थ वाहिनी के अतिरिक्त आदेशक कृष्णकुमार भी उपस्थित रहे।

Related posts

इंडिया बुल्स कंपनी के अधिकारी को धमकी देकर 10 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला वकील पकड़ा गया।

Ajit Sinha

दिल्ली हिंसा : दिल्ली में फिलहाल शांति, 4 क्षेत्र में कर्फ्यू, सुरक्षाबलों ने संभाला मोर्चा,मरने वालों की संख्या 17 हुई 

Ajit Sinha

जी-20 शिखर सम्मेलन के प्रतिभागी योगाभ्यास से करेंगे दिन की शुरूआत।

Ajit Sinha
//whoursie.com/4/2220576
error: Content is protected !!