Athrav – Online News Portal
Uncategorized राष्ट्रीय

T20 : जानिए विराट कोहली, यजुवेंद्र चहल और इयोन मॉर्गन ने क्या कहा

  पूजा शर्मा,नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ अपनी कप्तानी में पहली ही टी20 सीरीज जीत गए विराट कोहली (Virat Kohli) की खुशी का ठिकाना नहीं है, वहीं यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के अंतिम मैच में छह विकेट लेकर टीम इंडिया को सीरीज जीत दिलाने वाले लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने कहा है कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वह छह विकेट हासिल करेंगे. चहल को मैच और सीरीज का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया. भारत दौरे में इंग्लैंड टीम के बुरे प्रदर्शन से निराश कप्तान इयोन मॉर्गन ने भी मैच के बाद जल्दी-जल्दी विकेट खोना महंगा साबित हुआ.

मैच के बाद इस स्पिन गेंदबाज ने कहा, ‘अपने प्रदर्शन से खुश हूं क्योंकि देश के लिए बेंगलुरू में पहली बार खेल रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं इससे पहले आईपीएल में भी पावरप्ले में बॉलिंग कर चुका हूं इसी कारण विराट कोहली मुझे लेकर विश्वास से भरे थे. मैं जानता था कि छोटा ग्राउंड होन के कारण यहां बल्लेबाज अपने शॉट के लिए जाएंगे और ऐसी स्थिति में मेरे लिए विकेट लेने के मौके रहेंगे.’ चहल ने बताया कि मैंने फुल लेंथ की गेंदें डालीं, ऐसे में मुझे बैट्समैन के स्वीप या रिवर्स स्वीप मिस करने की स्थिति में एलबीडब्ल्यू मिलने के चांस रहते हैं.
कप्तान विराट कोहली ने कहा कि काफी समय बाद बेंगलुरू में मैच खेल रहा हूं. यह मौका हमसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद लगाए हुए था. हम तीनों मैचों में टॉस हारे लेकिन टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज अपने कब्जे में करने में सफल रहे. धोनी, आशु भाई (आशीष नेहरा) और युवी पा (युवराज) अनुभवी हैं, मैं जब संभव होता है, उनसे सलाह लेता हूं. काफी कुछ श्रेय इनको जाता है. सूखे विकेट पर दो लेग स्पिनर रहते हैं तो आपके लिए हमेशा मौके रहते हैं. अमित मिश्रा ने शुरुआत की और इसके बाद चहल ने पांच विकेट ले डाले. मैं धोनी को ऊपर भेजना चाहता था लेकिन उन्होंने कहा कि वे नीचे आएंगे और इससे टीम को संतुलन मिलेगा.

दूसरी ओर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि जब हम स्कोर को अच्छे से पीछा कर रहे थे तब दो बल्लेबाजों को गंवाना भारी पड़ा. चहल ने असाधारण प्रदर्शन किया और भारत का प्रदर्शन सीरीज जीतने लायक था. बेंगलूरू के विकेट के बारे में उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा था.

Related posts

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता सरकार द्वारा प्रदेश की जनता से जो वादे किए वो सब खोखले साबित हुए

Ajit Sinha

नई दिल्ली:डॉक्टर्स के वेतन के मुद्दे पर भाजपा शासित एमसीडी कर रही है राजनीति – सतेंद्र जैन

Ajit Sinha

कोरोना खत्म करने के लिए अगले14 दिन अहम : 40 मोटर साइकिलों पर 80 पुलिस कर्मीं पेट्रोलिंग करेगीं, देखिए इस वीडियो में   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x