Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने किया था डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन, देखें थ्रोबैक वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो गया हैं. इसमें सुशांत को फिल्म ‘केदारनाथ’ की को-एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ डीडीएलजे का आइकॉनिक पलट सीन करते हुए देखा जा सकता हैं। यह एक सर्वविदित तथ्य है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बड़ी संख्या में प्रशंसक थे। सुशांत और सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. यह सलमान खान के बिग बॉस 13 शो का है. इसमें अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को बढ़ावा देने के लिए वह आए थे। वीडियो न केवल आकर्षण है बल्कि उन्होंने इसमें शानदार अभिनय भी किया है। वीडियो में सलमान खान, जो BB13 के होस्ट थे, ने उन्हें शाहरुख खान के एक डायलॉग पर एक फेमस सीन करने के लिए कहा। सुशांत ने अपने सह-कलाकार सारा के साथ दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का फेमस सीन ‘पलट’ किया।


सुशांत के अभिनय को देखकर सलमान उनसे पूरी तरह प्रभावित हुए, उन्होंने कहा, ‘बहुत अच्छा यार।’ सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास में फांसी लगाने के कारण हुई थी। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार यह कठोर कदम उठाने से पहले सुशांत पिछले छह महीने से अवसाद से पीड़ित थे। सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काफी काम किया हैं. उन्होंने धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से बड़ा नाम कमाया. इसके अलावा वह अंकिता लोखंडे के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी खबरों में रहे. सुशांत का अफेयर रिया चक्रवर्ती से भी था.

Related posts

कांग्रेस पार्टी की महंगाई पर होने वाली हल्ला बोल रैली, अब 4 सितम्बर को होगी-जयराम रमेश

Ajit Sinha

एक गर्लफ्रेंड के दो बॉयफ्रेंड,एक बॉयफ्रेंड ने कहा, मेरी गर्लफ्रेंड से बात करना बंद कर दे,जब उसने बात नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी।

Ajit Sinha

मजदूर-परस्त नीतियों के तहत दिल्ली सरकार ने अकुशल, अर्द्ध कुशल, कुशल और अन्य श्रमिकों का महंगाई भत्ता बढ़ाया

Ajit Sinha
//uwougheels.net/4/2220576
error: Content is protected !!