Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने परीक्षा में मांगी सुरक्षा, बदमाश चाकू दिखा देते हैं गंदी गाली

उत्तर प्रदेश में मनचलों का इतना मन बढ़ा हुआ है कि 12वीं की परीक्षा देने वाली छात्रों को पुलिस से सुरक्षा घेरे में एग्जाम दिलाने की गुहार लगानी पड़ रही है. झांसी जिले के समथर थानाक्षेत्र की इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने बोर्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए सुरक्षा की मांग की है. दरअसल वैलेंटाइन-डे के दिन छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी. इसके बाद से वह लगातार कार्रवाई की मांग कर रही है.

पीड़िता का कहना है कि दो लोग हैं जो उसे कॉलेज जाते समय परेशान करते हैं. लड़की के मुताबिक 14 फरवरी को भी उन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी.लड़की ने कहा ,”मेरा इंटर का पेपर है. हम चाहते हैं कि पुलिस हमारा मुकदमा दर्ज कर हमारी सुरक्षा करे.”मोठ झांसी के सीओ अभिषेक राहुल ने बताया कि समथर की एक छात्रा ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था. इसमें आरोप था कि कुछ लोग छात्रा से छेड़छाड़ करते हैं और एग्जाम देने से रोक रहे हैं. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.असल में, बीते 14 फरवरी को दो शख्स  बाइक पर सवार होकर छात्रा के घर पहुंचे थे. शख्स  छात्रा को चाकू दिखाकर गालियां देकर छेड़खानी करने लगे. छात्रा के पिता बचाने आए तो शख्स ने चाकू मार कर उन्हें घायल कर दिया.



आरोप है कि कुछ शरारती तत्व देर रात छात्रा के घर आकर दरवाजे पर ठोकर मारते हैं. छात्रा की इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा है. छात्रा ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि परीक्षा के लिए उसे सुरक्षा दी जाए. वहीं सीओ मोठ का कहना है कि लड़की ने छेड़खानी के संबंध में शिकायती पत्र दिया है. परीक्षा देने से रोकने की भी बात कही गई है. हमने लड़की की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है. अगर उसे कोई भी दिक्कत आती है तो पुलिस उसे खुद एग्जाम दिलाने ले जाएगी.

Related posts

कैबिनेट मंत्री(मत्स्य विभाग) डॉ संजय कुमार निषाद ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Ajit Sinha

नॉएडा: अंग्रेजों के नक्शे कदम पर भाजपा, अगस्त क्रांति पर सपा नेताओं ने हाथों में जंजीर बांधकर किया व्यवस्था का विरोध

Ajit Sinha

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजि उत्तर प्रदेश को स्वच्छता चैंपियन पुरस्कार दिया गया।

Ajit Sinha
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!