Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक कुख्यात अपराधी को 20 पिस्तौल, 50 जिन्दा कारतूस व 40 मैंगजिन के साथ किया अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज एक कुख्यात अपराधी व हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया हैं। इस सप्लायर के पास से पुलिस ने 20 पिस्तौल व रिफाइंड की तीन से 50 जिन्दा कारतूस व 40 मैगजीन बरामद किए हैं। पुलिस ने इस हथियार सप्लायर के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। पकड़े गए आरोपित का नाम अब्दुल सलाम हैं। 

पुलिस के मुताबिक स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली कि एक कुख्यात अपराधी जिस पर हत्या, हत्या की कोशिश के सहित कई संगीन मुकदमें दर्ज हैं। इस समय वह मध्यप्रदेश से दिल्ली  के गैंगेस्टर अपराधी हथियार सप्लाई करने का काम करता हैं। आज हथियार का एक बड़ी खेप  लेकर दिल्ली की आईएसबीटी , सराय काले खां के पास आने वाला हैं। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल सेल के इंचार्ज शिव कुमार ने एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर भेज दिया।

वहां पर पहुंच कर उनकी टीम ने हथियार सप्लायर को रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया। इसके थोड़ी देर के बाद वह शख्स आता हुआ दिखाई दिया। जैसे ही वह शख्स नजदीक पहुंचा तो उनकी टीम ने उसे चारों तरफ से घेर कर दबोच लिया। पुलिस की माने तो तलाशी के दौरान उसके पास से 20 पिस्तौल , एक रिफाइंड की टीन से 50 जिन्दा कारतूस और 40 मैगजीन बरामद किया गया हैं। इस सप्लायर का नाम अब्दुल सलाम हैं। इस अपराधी पर हत्या , हत्या की कोशिश सहित कई संगीन मुकदमें दर्ज हैं। 

Related posts

19 माह के दौरान 1015 मामले दर्ज कर मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में 1700 लोगों को गिरफ्तार किया गया है-डीजीपी

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने क्रिप्टो धोखाधड़ी मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने पकड़ी 3 गाड़ियां – लगभग 60 लाख जीएसटी चोरी का किया खुलासा, मालिक नहीं आ रहे गाड़ी लेने

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!